VIRAL VIDEO: PM मोदी और CM योगी को युवक ने दी भद्दी गालियां, बजरंग दल के पदाधि​कारी ने उठाया ऐसा कदम... | Abuse on PM Modi and CM Yogi

VIRAL VIDEO: PM मोदी और CM योगी को युवक ने दी भद्दी गालियां, बजरंग दल के पदाधि​कारी ने उठाया ऐसा कदम…

Abuse on PM Modi and CM Yogi: पीएम मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, बजरंग दल के पदाधि​कारी ने उठाया ऐसा कदम...

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : February 27, 2024/5:51 pm IST

Abuse on PM Modi and CM Yogi: विष्णु कुमार/फिरोजाबाद। प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने एवं अशोभनीय भाषा का प्रयोग करना युवक पर भारी पड़ गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले में बजरंग दल के एक पदाधिकारी ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। देर शाम पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: युवक की सिर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस कर रही शव की शिनाख्त 

बता दें कि ट्विटर हैंडल एक्स पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के बाद पुलिस एक्शन में आई। अभद्र टिप्पणी करने वाले समुदाय विशेष के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद बजरंग दल व भाजपाइयों में रोष व्याप्त हुआ है।

Read more: गर्भवती पत्नी को पति ने उतारा मौत के घाट, भाई को भी मारी गोली, वजह जान चौंक जाएंगे आप… 

Abuse on PM Modi and CM Yogi: बजरंग दल के विभाग सह संयोजक राघवेंद्र सिंह धाकरे ने आरोपित शाहिद उर्फ चमन निवासी नगला मस्जिद लाइनपार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। सीओ टूंडला अनिवेश कुमार का कहना कि पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार किया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers