B.Tech पति ने बीवी की खुशी के लिए कर ली आत्महत्या! कहा- 'मैं जा रहा हूं, किसी नौकरी वाले से दूसरी शादी कर लेना' |

B.Tech पति ने बीवी की खुशी के लिए कर ली आत्महत्या! कहा- ‘मैं जा रहा हूं, किसी नौकरी वाले से दूसरी शादी कर लेना’

एमपी के हरदा जिले में B.Tech करने के बाद बेरोजगार घूम रहे युवक ने पत्नी को मैसेज भेजकर सुसाइड (Suicide) कर लिया, युवक की पत्नी वनरक्षक के पद पर तैनात है। उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। पत्नी से विवाद चल रहा था, दोनों तलाक के लिए भी आवेदन कर चुके थे। B.Tech Husband commits suicide for wife's happiness?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 19, 2022/8:19 am IST

हरदा, 18 अप्रैल 2022। B.Tech Husband commits suicide: एमपी के हरदा जिले (MP Harda) में 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी को वॉट्सएप पर मैसेज किया, मैसेज में लिखा, ‘मैं जा रहा हूं, तुम अच्छे से रहना, किसी नौकरी वाले व्यक्ति से दूसरी शादी कर लेना’। सूचना के बाद मौके पर पहुंचा पुलिस ने घटना की जांच की, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more: भाजपा, उसके सहयोगी देश में ‘सांप्रदायिक माहौल’ बनाने की कोशिश कर रहे हैं: पवार

B.Tech Husband commits suicide: जानकारी के मुताबिक, हरदा में छिंदवाड़ा निवासी सतीश बिझाड़े की शादी टिमरनी समोता तिलवारी से जून 2020 में हुई थी, पत्नी समोता वन विभाग में वनरक्षक के पद पर तैनात है, सतीश B.Tech करने के बाद बेरोजगार था, शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा था, विवाद यहां तक बढ़ गया कि दोनों ने तलाक के लिए आवेदन दे दिया था। 15 अप्रैल को समोता अपनी ड्यूटी पर रहटगांव गई थी, पति हरदा में स्थित मकान में था।

read more: अच्छी शुरुआत की लेकिन लय बरकरार नहीं रख पाए: अय्यर

महिला शनिवार को मायके आलमपुर में रुक गई थी, शनिवार रात में करीब 1 बजे युवक ने समोता को कुछ मैसेज भेजे, जो उसने रविवार सुबह पढ़े, इसके बाद उसने रिप्लाय किया और कॉल किया, लेकिन रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद वह हरदा पहुंची, तो घर का दरवाजा नहीं खुला, उसने डायल 100 को सूचना दी, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस के अनुसार, सतीश ने दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है, बताया जा रहा है कि उसने देर रात आत्महत्या की है।

read more: Ravishankar Shukla University का आदेश बेअसर। 11 बजे के बाद भी कॉलेज परिसर में उत्तर लिख रहे परीक्षार्थी

मृतक की पत्नी समोता 4 जनवरी को पति ने सोशल मीडिया पर समोता के दोनों मोबाइल नंबर आपत्तिजनक शब्दों के साथ वायरल कर दिए थे, इसकी शिकायत हरदा थाने में की थी, नंबर वायरल होने के बाद समोता के पास जगह-जगह से कॉल आने लगे, विदेश से भी कॉल आए।