Bageshwar government gave an open warning

Chhatarpur news :विरोधियों को बागेश्वर सरकार ने दी खुली चेतावनी, कहा – ” मेरी परीक्षा ले लो “….

Bageshwar government gave an open warning to the opponents, said - "Take my test".... : हमें किसी पंथ से मतलब नहीं है

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 07:15 PM IST, Published Date : February 15, 2023/6:47 pm IST

Bageshwar government gave an open warning : छत्तरपुर : बागेश्वर धाम सरकार इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बता दें कि हाल ही में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुले मंच में विरोध करने वालों को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा किसी भी धर्म या पंथ का व्यक्ति आकर मुझे सामने चैलेंज करें या मेरी परीक्षा लेले मैं चुनौती के लिए तैयार हूं। इसके साथ ही आगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि भारत जल्द ही हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा। इस बात का एलान बागेश्वर महाराज ने खुले मंच में किया।

यह भी पढ़े : शादीशुदा प्रतीक बब्बर को फिर हुआ प्यार, इस बोल्ड अभिनेत्री को कर रहे डेट, फोटो शेयर कर कही ये बात

कथा पंडाल में बिना टोकन का देवी दरबार लगाया गया

इसके बाद पंडित जी ने भरे मंच में कहा हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा। हालांकि ये बात अलग है कि उन्होंने कई बार ये बात कही है। लेकिन इस बार उनके समर्थन में एक लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने हाथ खड़े करके साथ दिया। आज बागेश्वर धाम की कथा पंडाल में बिना टोकन का देवी दरबार लगाया गया, जिसमें बागेश्वर धाम सरकार ने मंच से लोगों के पर्चे भी बनाए और उनकी अर्जी लगाई है।

यह भी पढ़े : खाद्य तेल-तिलहन के भाव में गिरावट

देश में सनातन सरकार चाहते हैं

Bageshwar government gave an open warning : वैसे ये पहली बार नहीं है जब ये बहस छिड़ी है. बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री भी भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हैं। देश में सनातन सरकार चाहते हैं. धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र में किसे जगह मिलेगी, इसके बारे में उन्होंने खुद ही बताया है। अपने एक प्रवचन में धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं, सामाजिक समरसता, सबमें प्रेम, सर्वधर्म समन्वय. हिंदू राष्ट्र का मतलब हमें किसी पंथ से मतलब नहीं है.”