Badwani Crime News

Badwani News: 30 साल पुराने सिरदर्द से परेशान थी महिला, तांत्रिक ने किया ऐसा काम कि खुल गया सिर

Badwani Crime News अंधविश्वास के नाम पर तलवारबाजी, सर दर्द से पीड़ित महिला के शरीर के पर तांत्रिक ने तलवार से किया हमला, कहा अंदर है डायन

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 04:01 PM IST, Published Date : November 25, 2023/4:01 pm IST

Badwani Crime News: बड़वानी। बड़वानी में काले जादू के नाम पर महिला पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है। दरअसल धार जिले के बड़वानिया के रहने वाली संगीता पति कपिल 30 साल से लगातार सर में दर्द के चलते परेशान थी इसके बाद उसने सर दर्द के इलाज कराने के लिए काला जादू करने वाले तांत्रिक के पास पहुंची। तांत्रिक अनिल बड़वानिया गांव का रहने वाला है।

Badwani Crime News: पीड़िता संगीता ने तात्रिक अनिल को अपनी समस्या के बारे में बताया तो तांत्रिक ने कहा कि उसके शरीर पर डायन का साया है है। उसे डायन को मारने के लिए उसे उसके शरीर पर तलवार से वार करना होगा। लेकिन, तलवार उसे नहीं लगेगी बल्कि उसके शरीर के अंदर मौजूद डायन को लगेगी। ये सुन महिला ने ढोंगी बाबा की बात को मान लिया।

Badwani Crime News: जिसके बाद ढोंगी ने महिला के सर पर एक नहीं तलवार से कई बार वार किए। इसके बाद महिला को चोट आई और हालत खराब होने पर महिला को बड़वानी के निजी अस्पताल लाया गया जहां उसका उपचार जारी है। महिला के परिजनों का कहना है कि इस मामले को लेकर थानें में भी शिकायत दर्ज करवाई है, अब आप सोच सकते हैं कि ग्रामीण अंचल में आज भी अंधविश्वास कितना हावी है और ढोंगी बाबा किस तरह लोगों का उपचार के नाम पर शोषण कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- UP Weather Update: ठंड के मौसम में घर से लेकर निकले छाता और रेनकोट, इन जिलों में होगी बारिश

ये भी पढ़ें- Cheapest Broadband Plan: आ गया 100Mbps वाला सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान! मात्र 23 रुपए करना पड़ेगा खर्च, मिलेंगे कई फायदे

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें