Jitu Patwari Demanded Sweat Patra

Jitu Patwari on BJP: लोकसभा चुनाव से पहले पीसीसी चीफ ने सीएम से मांगा श्वेत पत्र, इन तीन मामलों पर मांगा जवाब

Jitu Patwari Demanded Sweat Patra पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने BJP सरकार से 3 मामलों पर मांगा श्वेत पत्र, CM मोहन यादव के लिए X पर लिखा

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 10:40 AM IST, Published Date : February 26, 2024/10:35 am IST

Jitu Patwari Demanded Sweat Patra: भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव में चंद ही महीनों का समय बाकि है। इससे पहले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार से 3 मामलों में श्वेत पत्र की मांग की है। जीतू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर सीएम डॉ मोहन यादव से सवाल किए है।

Jitu Patwari Demanded Sweat Patra: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने लिखा- मुख्यमंत्री जी 01. मध्यप्रदेश में स्थाई लोकायुक्त की नियुक्ति कब होगी? 02. सरकार ने कितने नेताओं के खिलाफ लोकायुक्त जांच बंद करने के आदेश दिए हैं? 03. प्रदेश में आरटीओ के 16 बैरियर पर हर महीने 230 करोड़ रुपए से ज्यादा की वसूली हो रही है? लूट के जिम्मेदारों तक लोकायुक्त की पहुंच कब होगी?

Jitu Patwari Demanded Sweat Patra: तीनों ही सवालों को लेकर प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव के पूर्व श्वेत-पत्र जारी करे! भ्रष्टाचार के इतने गंभीर आरोपों को लेकर यदि अभी भी लापरवाही बरती गई, तो यह मान लिया जाएगा कि भाजपा पूरी तरह से भ्रष्टाचार को पोषित, संरक्षित और सुरक्षित करती है!

Jitu Patwari Demanded Sweat Patra: गौरतलब है कि बीते दिन जीतू पटवारी ने सीएम को पत्र लिख मध्य प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर पत्र लिखा था। पटवारी ने मोहन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश में क्राइम कंट्रोल में नहीं है, सीएम 100 दिन की कार्ययोजना जनता के सामने रखें।

ये भी पढ़ें- Sandeshkhali News: “संदेशखाली तो पहली झांकी है, पूरी फिल्म बाकी है” ये क्या कह गए बीजेपी सांसद

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: जाते-जाते सता रही ठंड, फिलहाल नहीं थमेगा शीतलहर का सितम, प्रदेश के कई हिस्सों में होगी बारिश

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें