Betul Borewell Rescue: Boy trapped inside borewell at depth of 50 feet

Betul Borewell Rescue : बोरवेल के अंदर 50 फीट की गहराई में फंसा 7 साल का मासूम, प्रशासन ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

Betul Borewell Rescue : बोरवेल के अंदर 50 फीट की गहराई में फंसा 7 साल का मासूम : Boy trapped inside borewell at depth of 50 feet

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 07:12 PM IST, Published Date : December 6, 2022/7:02 pm IST

बैतूलः Betul Borewell Rescue मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां 7 साल का एक मासूम बोरवेल में गिर गया। बच्चे का नाम तन्मय साहू बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची गई है और बच्चे को निकालने के काम पर जुट गई है। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ भी मौजूद है।

Read More : बीवी के नए आशिक को देख बौखलाया पति, हैंडगन से प्राइवेट पार्ट पर मार दी गोली 

Betul Borewell Rescue मिली जानकारी के अनुसार बच्‍चा 50 फीट गहराई में फंसा है। उसकी बोरवेल से आवाज बाहर सुनाई दे रही है। तन्मय साहू खेत में खेल रहा था। इसी दौरान वह करीब 60 से 70 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। सूचना मिलने पर बैतूल और आठनेर से पुलिस एवं प्रशासन की टीम मौके पर पहुचकर बच्चे का रेस्क्यू करने में जुट गई है।

Read More : Gujarat Assembly Election 2022: 10 प्वॉइंट्स में जानें गुजरात विधानसभा चुनाव के सभी महत्वपूर्ण FACT FILE

बता दें कि कुछ माह पहले ही छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां राहुल साहू नाम का एक बच्चा बोरवेल में गिर गया था। प्रशासन ने राहुल को निकालने के 5 दिनों तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था और राहुल को सुरक्षित बाहर निकाला था।