Betul Borewell Rescue : Tanmay can be pulled out of the borewell anytime

Betul Borewell Rescue : तन्मय को कभी भी बोरवेल से निकाला जा सकता है बाहर, प्रशासन और डॉक्टरों की टीम अलर्ट पर

Betul Borewell Rescue : तन्मय को कभी भी बोरवेल से निकाला जा सकता है बाहर: Betul Borewell Rescue: Tanmay can be pulled out of the borewell

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 11:46 PM IST, Published Date : December 9, 2022/11:46 pm IST

बैतूल। Betul Borewell Rescue मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के मांडवी में बोरवेल में गिरे 8 वर्षीय तन्मय को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है. इस रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि तन्मय साहू किसी भी वक्त बाहर निकाला जा सकता है। स्पॉट के आसपास मौजूद लोगों को वहां से हटाया गया है। इसके साथ ही डॉक्टरों और प्रशासन की टीम को अलर्ट किया गया है।

Read More : MMS leak होने के बाद अब कॉलेज में ऐसा काम कर रही थी अक्षरा ​सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो 

Betul Borewell Rescue बता दें, मांडवी गांव में मंगलवार 6 दिसंबर की शाम 4.30 बजे खेलते हुए तन्मय चाचा के बनवाए गए खुले बोर में गिर गया था। बच्चे की गिरने की खबर मिलने के बाद अगले एक घंटे में ही बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था। बच्चे को बोर से निकालने के लिए जिला प्रशासन, एसडीईआरएफ और एनडीआरएफ की टीम लगातार खुदाई कर रही है। तन्मय के पिता सुनील यही कह रहा कि मेरा बेटा सकुशल निकल जाए। स्कूल के बच्चे और ग्रामीण भी लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। तन्मय के दोस्त उसकी सलामती के लिए गायत्री मंत्र का जप कर रहे हैं।

Read More : शादी समारोह में आए 9 साल के ऑस्ट्रेलियाई लड़के से कुकर्म, बहला-फुसलाकर होटल के बाथरूम में ले गया और..