Bhind Praman Jain Murder Case News | Bhind Murder Case News: पूरे परिवार को ख़त्म करना चाहते थे हत्यारे.. BJP नेता के बेटे के हत्या मामले में सामने आया हैरान कर देने वाला 'लव' एंगल.. | Bhind BJP Son Murder Case News

Bhind Murder Case News: पूरे परिवार को ख़त्म करना चाहते थे हत्यारे.. BJP नेता के बेटे के हत्या मामले में सामने आया हैरान कर देने वाला ‘लव’ एंगल..

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 11:29 AM IST, Published Date : March 12, 2024/11:29 am IST

भिण्ड: जिले की पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे की हत्या का खुलासा कर दिया है। बेज्जती का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। क्योंकि आरोपी ने तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर लिखा दिया था। …..खामोश जरूर है लेकिन कमजोर नही इंतजार करो नजारा बेहतरीन दिखाएंगे..

इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद आरोपी ने अपना बदला ले लिया। इसकी बजह मृतक की बहन बनी। आरोपी मृतक की बहन से एकतरफा प्रेम करता था। जिसका पता लगते ही लड़की के परिजनों ने बीच बाजार आरोपी विशाल की मारपीट कर बेज्जतीं कर दी थी। आरोपी ने इसी बेज्जतीं का बदला लेने की ठान ली थी। पुलिस ने इस मामले में पाँच लोगो को आरोपी बनाया है। जिसमे मुख्य आरोपी ओर उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 11 कारतूस और उस पिस्टल और चाकू को भी बरामद किया है जिससे इस वारदात को अंजाम दिया था।

Read More: Raisen Accident News: रायसेन बारात हादसा.. मृतकों को 4-4 लाख रुपये की मदद.. घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता, मंत्री पहुंचे अस्पताल..

8 मार्च को हुई थी हत्या

दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र के इटावा रोड पर बीजेपी नेता पन्ना होटल संचालक विनोद जैन उर्फ पन्ना के बेटे प्रणाम जैन की आरोपी विशाल उर्फ मिक्कू सिंह भदौरिया और भोला भदौरिया ने 8 मार्च सुबह 4.50 बजे हत्या कर दी थी। होटल की चौथी मंजिल पर निवास कर रहे जैन परिवार बेटे के बेडरुम में घुस कर गोली मारने के बाद आरोपी आसानी से फरार हो गए। इस सनसनीखेज हत्याकाण्ड के बाद शहर में व्यापारियो ने विरोध शुरू कर दिया था। (Bhind Praman Jain Murder Case News) शहर का बाजार बंद कर दिया और माहौल बिगड़ गया। इस हत्याकांड के तीन दिन बाद इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी असित यादव ने इसमें शामिल आरोपी मिक्कू सिंह और भोला सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: IPS Amresh Mishra News: आईजी अमरेश मिश्रा को दो और बड़ी जिम्मेदारी.. दी गई EOW और ACB की कमान, देर रात जारी हुआ आदेश

लेना चाहते थे बदला

उन्होने बताया कि हत्या की वजह आरोपी मिक्कू और मृतक की बहन के बीच कथित तौर पर प्रेम प्रसंग है। जिसमें बीते नवंबर महीने में इस बात की जानकारी होने पर प्रणाम के परिजनों द्वारा आरोपी के साथ मारपीट की गई थी। इसके बाद से ही वह उनसे बदला लेने की फिराक में घूम रहा था। एसपी ने बताया आरोपी ने यह बात अपने रिश्ते के बाबा ब्रजनारायण सिंह को बताई तो उन्होने उसे अंतियनपुरा निवासी शातिर बदमाश तेज सिंह से मिलाया, जिसने मिक्कू को एक पिस्टल दी। इस बीच आरोपी ने अपने साथी भोला सिंह को भी इस षडयंत्र में शामिल किया। इसके बाद आरोपियों द्वारा पूरे परिवार की रैकी करते हुए होटल पर आने जाने की हरकतों पर निगाह रखे रहे।

Read More: CAA Citizenship Portal: पहले करना होगा यहाँ अप्लाई फिर सरकार देगी सिटिजनशिप का सर्टिफिकेट.. जानें CAA के तहत कैसे मिलेगी नागरिकता

ख़त्म करना चाहते थे पूरा परिवार

पुलिस ने बताया कि पूर्व में एक बार आरोपियों ने वारदात करने की नियत से मृतक के होटल के रुम नंबर 301 लेना चाहते थे, जिसका दरवारजा ऊपरी मंजिल पर जाने वाले रास्ते पर खुलता था। लेकिन उन्हें रुम नंबर 302 मिला। इसके बाद दोबारा से 7 मार्च रात को होटल में फर्जी आईडी के सहारे 301 रुम लिया और 8 मार्च की सुबह वारदात को अंजाम देते हुए प्रणाम को पांच गोली मार दी। (Bhind Praman Jain Murder Case News) पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्यारों का इरादा प्रेमिका को छोड़ कर पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने का था, लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नही हो सके। हत्याकाण्ड में पुलिस ने मिक्की और भोला के अलावा ब्रजनारायण सिंह, तेजसिंह यादव व रचित सिंह को भी आरोपी बनाते हुए वारदात में प्रयुक्त पिस्टल, चाकू बरामद किए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp