BJP MLA reprimanded the employees of Tata company

‘1 इंच भी जमीन खोदी तो हम लॉ एंड ऑर्डर हाथ में लेने से नहीं चूकेंगे..’ बीजेपी विधायक ने कर्मचारियों को लगाई जमकर फटकार

BJP MLA reprimanded the employees of Tata company '1 इंच भी जमीन खोदी तो हम लॉ एंड ऑर्डर हाथ में लेने से नहीं चूकेंगे..' बीजेपी विधायक ने कर्मचारियों को लगाई फटकार

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 06:08 PM IST, Published Date : July 8, 2023/6:07 pm IST

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड में सड़क खुदाई को लेकर बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाह (BJP MLA Sanjeev Singh Kushwaha) के तेवर सख्त नजर आए। उन्हीने कलेक्टर एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अफसर के सामने टाटा कंपनी के कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने टाटा कंपनी को साफ तौर पर कह दिया कि अगर 1 इंच भी जमीन खोदी तो हम लॉ एंड ऑर्डर हाथ में लेने से नहीं चूकेंगे, आप ने शहर की ऐसी तैसी कर रखी है।

Read More: वहशियाना करतूत… पैसे नहीं देने पर सिर पर मारी ईंट फिर बेहोशी की हालत में किया ये कांड 

दरअसल, शहर में टाटा कंपनी द्वारा पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है। इस वजह से शहर के कई इलाकों की सड़कें खुदी पड़ी हुई है। बारिश का सीजन होने की वजह से खुदी हुई सड़कों पर हालात और भी बदतर हो गए हैं। लोगों का इन सड़कों पर चलना भी दूभर हो गया है। ऐसे में शहर की जनता बार-बार अपने जनप्रतिनिधि पर अपनी समस्या लेकर भी पहुंच रही है। जनता की परेशानी से त्रस्त होकर विधायक का गुस्सा भी कंपनी के कर्मचारियों पर फूट पड़ा।

Read More: दांव पर भविष्य..! 70 से अधिक स्कूलों में बच्चों को भेजने से कतरा रहे पैरेंट्स, जानिए वजह 

भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस. पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री, एसडीएम और नगर पालिका सीएमओ के सामने ही विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कंपनी के कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगा दी। विधायक ने दो टूक कह दिया कि वे अब 1 इंच भी नहीं खोदने देंगे अगर ऐसा हुआ तो वे लॉ एंड ऑर्डर अपने हाथों में लेने से नहीं चूकेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि आपने शहर की ऐसी तैसी कर रखी है।

विधायक के ये तेवर देखकर सब लोग हैरान रह गए। वही बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाह का कहना है की सीएम शिवराज सिंह से पैसे ला- लाकर सडके बनबा रहे है ओर यह कंपनी बाले बनी हुई सड़को को खोद रहे है। सड़क खोदने के बाद उन्हें दुरुस्त करने का काम भी नहीं किया जा रहा है। जिससे लोगो को सड़क से गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। IBC24 से दिलीप सोनी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें