Children died due to drowning in the pond in Bhind

Bhind News: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, भैंस चुराने की नीयत से किया ऐसा काम कि गंवानी पड़ गई जान

Bhind News: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, भैंस चुराने की नीयत से किया ऐसा काम कि गंवानी पड़ गई जानChildren died due to drowning in the pond in Bhind

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 11:34 AM IST, Published Date : July 24, 2023/10:45 am IST

भिंड: Children died due to drowning in the pond in Bhind भिंड के एक तालाब में दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दोनों मासूम भैंस चुराने के दौरान तालाब में उतरे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना कल देर शाम की है।

Read More: सावन का तीसरा सोमवार आज, बोल बम के नारों से गूंज उठी अमरकंटक की वादियां

दरअसल बिलाव गांव में रहने वाले 14 वर्षीय बालक गुलफान अपने साथी 11 वर्षीय सोनू के साथ भैंसों को चराने के लिए गए थे। भैंस के तालाब में जाने पर जब गुलफान ने उसे निकालने की कोशिश की तो पैर फिसलने पर वो पानी में चला गया। ये सब कुछ तालाब के पार पर अपनी भैंस को चूरा रहा सोनू ने देखा तो वो बचाव के लिए तालाब की ओर चला गया। इसी समय सोनू भी तालाब की गहराई में जाने से डूब गया।

Katni News: पुलिस क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटके मिला प्रधान आरक्षक का शव, जांज में जुटी पुलिस

Children died due to drowning in the pond in Bhind दूसरी ओर चरवाहे बालकों ने जब इस घटना को देखा तो गांव में सूचना दी। गांव से गोताखोर पहुंचे और उन्होंने शव को पानी से निकलवाया। दोनों बालकों की मौत होने पर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम कराया। इसके बाद शवों का अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि गुलफान चौल गांव पोरसा का रहने वाला है। वो पिछले दिनों अपने मामा के घर आया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें