Deputy engineer arrested for taking bribe in Bhind

Bhind News : 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए उपयंत्री साहब, ग्वालियर लोकायुक्त ने की कार्रवाई..

Deputy engineer arrested for taking bribe in Bhind: जनपद पंचायत के आरईएस का उपयंत्री को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : December 30, 2023/6:20 pm IST

Deputy engineer arrested for taking bribe in Bhind : भिंड। मध्यप्रदेश के भिण्ड में ग्वालियर की EOW की टीम ने रिश्वत खोर जनपद पंचायत के आरईएस का उपयंत्री को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। उपयंत्री दीपक गर्ग तालाब के मूल्यांकन के नाम पर रोजगार सहायक से 72 हजार की रिश्वत की मांग रहा था। सौदा 60 हजार में तय हुआ था।

read more : Neemuch News : घर में घुसकर प्रधान आरक्षक ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, इस बात को लेकर बनाया दबाव, वीडियो हुआ वायरल.. 

Deputy engineer arrested for taking bribe in Bhind : दरअसल, नयागांव थाना क्षेत्र के द्वारहार के पुरा गांव में किसान गंगा सिंह के खेत मे मनरेगा के तहत तालाब का निर्माण कराया था। रोजगार सहायक संजीव गुर्जर जनपद पंचायत में पदस्थ उपयंत्री दीपक गर्ग से तालाब का मूल्यांकन कराना चाहता था। उपयंत्री ने जिसके एवज में 72 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। रोजगार सहायक संजीव ने ग्वालियर की EOW एसपी को आवेदन देकर शिकायत की। रोजगार सहायक और उपयंत्री के बीच फोन पर सौदा तय हुआ। 72 हजार से 60 हजार पर आ गया। पहली किस्त 25 हजार देनी थी।

 

EOW ने रिश्वत की डिमांड फोन में टेप रिकॉर्डिंग कर ली। 25 हजार रुपए शनिवार की दोपहर लहार चौराहा पर स्थित रिलाइंस पैट्रोल पम्प पर देना तय हुआ। उसके बाद लोकायुक्त टीम ने उपयंत्री को पकड़ने के लिए पहले से ही तैयारी कर ली थी। उपयंत्री को पकड़ने के लिए चारो तरफ से घेराबंदी की गई। जैसे ही रोजगार सहायक संजीव गुर्जर ने उपयंत्री को जनपद से पेट्रोल पंप पर बुलाकर 25 हजार रुपये दिए बैसे ही ईओडब्ल्यू ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। पैसे छुड़ाकर उसके जब हाथ धुलबाये गए तो उसके हाथ रिश्वत के रंग में रंग गए। फिर उसे देहात थाने ले गए। जहाँ पूरी कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

 

भिंड से दिलीप सोनी की रिपोर्ट

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें