Facebook Comment Fight Social media fight on the road, life-threatening

Facebook Comment Fight: सोशल मीडिया की लड़ाई सड़क पर, लाठी और कुल्हाड़ी से किया जान लेवा हमला

Social Media Fight Social media fight on the road, life-threatening attack with sticks and axes, the police is searching accused सोशल मीडिया की लड़ाई सड़क पर, लाठी और कुल्हाड़ी से किया जान लेवा हमला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 27, 2022/2:07 pm IST

Facebook Comment Fight भिंड: सोशल मीडिया में लोग अपने विचार अपनी फोटो शेयर करते हैं। जिसको लाखो की संख्या में लोग पसंद करते हैं।  लेकिन कभी कभी पोस्ट में ऐसे भी कमेंट सामने आ जाते हैं कि कमेंट करने को मारने का मन करता हैं। ऐसा ही एक वाक्या मध्यप्रदेश के भिंड जिले में देखने को मिला हैं। सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफॉर्म में पोस्ट पर गलत कमेंट को लेकर नाजर युवक और कमेंट करने वाले के बीच में वास्तविक जीवन में बड़ा झगड़ा हो गया। झगड़ा भी बड़ा भयंकर हुआ। जिसमें लाठी और कुल्हड़ी से वार किया गया हैं।

Read More: Minister told CMO bull: खुले मंच से केंद्रीय मंत्री ने नगर परिषद के सीएमओ को कहा “बैल”, आखिर क्यों बोलना पड़ा ऐसा शब्द, जानें…

ये है पूरा मामला

Facebook Comment Fight आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के भिंड जिले के बरोही थाना क्षेत्र के निवासी ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। जिस पर उसी के इलाके के एक व्यक्ति ने कंमेंट किया था। जिसने खूनी रुप ले लिया था। बीती रात फेसबुक के कमेंट से नाराज दोनों गुटों में लाठी और कुल्हाड़ी  से मार पीट हुई हैं। जिसके बाद एक युवक को गंभीर रुप से चोट लगी हैं। चोट लगने के तुरंत बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। फेसबुक में कंमेट को लेकर कुल्हाड़ी और लाठी से मार पिटाई में एक व्यक्ति के सिर पर कुल्हाड़ी लगी हैं। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी हुई हैं।

Read More: Rajyotsava 2022: राज्योत्सव की भव्य तैयारियों का जायजा लेंगे सीएम बघेल, 100 विदेशी कलाकार होंगे शामिल 

दो युवको पर हमला का आरोप

Facebook Comment Fight  घटना के बाद घायल लोगों ने गांव के दो युवको पर हमला का आरोप लगाया हैं। जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में लग गई हैं। मामले की जांच बरोही थाना पुलिस कर रही हैं। घटना में गिरफ्तारी को लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई हैं। कुल्हड़ी से मार पीट की ये घटना से लोगों के बीच में डर का माहोल बना रहा हैं।

Read More: MMS वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने बेडरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- न्यू वीडियो मिलेगी?

Summary : मध्यप्रदेश के भिंड जिले में देखने को मिला हैं। सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफॉर्म में पोस्ट पर गलत कमेंट को लेकर नाजर युवक और कमेंट करने वाले के बीच में वास्तविक जीवन में बड़ा झगड़ा हो गया। झगड़ा भी बड़ा भयंकर हुआ। जिसमें लाठी और कुल्हड़ी से वार किया गया हैं।