MMS viral Anjali Arora shared bedroom picture

MMS वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने बेडरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- न्यू वीडियो मिलेगी?

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है। आजकल उनका हर एक वीडियो और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:24 pm IST

नई दिल्ली। MMS Viral Anjali Arora New Image: एमएमएस लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है। आजकल उनका हर एक वीडियो और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऐसी ही अंजलि अरोड़ा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख कर लोगों ने जमकर कमेंट किया।

Read More : मशहूर फिल्म डाइरेक्टर का निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री, ‘गोविंदा’ को दिलाई थी पहचान

दरअसल, MMS वायरल होने के बाद कच्चा बादाम फेम अं​जलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। ​कई बार अंजलि को अपनी वीडियो को ट्रोल का शिकार होना पड़ जाता है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है।

Read More : साउथ की इस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं सबसे ज्यादा युवा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

MMS Viral Anjali Arora New Image: दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने इस तस्वीर में ब्लैक डिपनेक वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। इस फोटो में अंजलि काफी हॉट नजर आ रही है और उन्होंने लाइट मेकअप किया है। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है। अंजलि की ये तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहें हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ‘इसका मतलब जल्द ही न्यू वीडियो मिलेगी।’

Read More : ‘पिता ने 70 महिलाओं को मार डाला’ बेटी के खुलासे से मचा हड़कप, निशानी के रूप में निकाल लेता था शरीर का ये भाग

बता दें कि कुछ दिन पहले एक एमएमएस वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया जा रहा था कि उस वीडियो में जो लड़की है वो अंजलि अरोड़ा है। हालंकि बाद में एक्ट्रेस ने इस वीडियो को पूरी तरह से फर्जी बताया है। आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा का फैन फॉलोइंग काफी अच्छा है। उनके इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 21 लाख फॉलोअर्स है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers