Bhind Gang Rape: शर्मसार... 10 साल की मासूम को बंधक बनाकर दरिंदो ने बुझाई हवस, रूह कंपा देगी पीड़िता की आपबीती |Bhind Gang Rape

Bhind Gang Rape: शर्मसार… 10 साल की मासूम को बंधक बनाकर दरिंदो ने बुझाई हवस, रूह कंपा देगी पीड़िता की आपबीती

Bhind Gang Rape: शर्मसार... 10 साल की मासूम को बंधक बनाकर दरिंदो ने बुझाई हवस, रूह कंपा देगी पीड़िता की आपबीती

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 09:56 PM IST, Published Date : March 30, 2024/9:56 pm IST

Bhind Gang Rape: भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 10 साल के मासूम के साथ गैंग रेप की सूचना मिली है। बताया जा रहा है, कि दो दरिंदो ने मासूम को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। वहीं, मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ऊमरी थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है।

Read more: राज्य मंत्री के बंगले के बाहर युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, लगाए गंभीर आरोप 

यह घटना जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलाव गांव की बताई जा रही है। नाबालिग ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह साइकिल की पंचर जुड़वाने के लिए दुकान पर जा रही थी, तभी रास्ते में दो लड़कों ने उसकी साइकिल मांग कर जंगल की तरफ ले जाने लगे।

Read more: Chaitra Navratri Ke Upay: चैत्र नवरात्रि पर काले तिल से करें ये उपाय, ग्रह दोष से मिलेगी मुक्ति, सभी परेशानियां होगी दूर 

Bhind Gang Rape: लड़की ने जब दोनों लड़कों को रोका तो वे नहीं माने। जब वह अपनी साइकिल वापस लेने लड़की भी उनके पीछे-पीछे भागी तो रास्ते में दोनों लड़कों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ में बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers