गंगाजी की धारा निकालने की बात कहकर ‘भोपा स्वामी’ लगा गया चूना, 12 लाख लुटाने के बाद अब लोग कर रहे हंगामा

गंगाजी की धारा निकालने की बात कहकर 'भोपा स्वामी' लगा गया चूना! bhopa Swami Lime 12 Lakh to Public in The name of Ganga

Edited By: , April 3, 2022 / 11:45 PM IST

श्योपुर: bhopa Swami Lime 12 Lakh  शहर में लोगों की आस्था से साथ खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। अपने अंदर देवी शक्ति होने का दावा करने वाले आरोपी युवक भोपा ने श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुटाई। इसके बाद चढ़ावे से लेकर वाहन पार्किंग तक करीब 10 से 12 लाख लाख रुपए मिले, जिसे समेटकर आरोपी फरार हो गया।

Read More: महिला ने अपने भतीजे के साथ किया सेक्स, उड़ गए होश जब पता चला चाची तो है HIV संक्रमित, इसी बीमारी से पति की भी हुई थी मौत?

bhopa Swami Lime 12 Lakh  वहीं, जब आस्था में डूबे श्रद्धालुओं की नींद खुली, तो उन्हें अपने ठगे जाने का एहसास हुआ तो लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।

Read More: महिला ने अपने भतीजे के साथ किया सेक्स, उड़ गए होश जब पता चला चाची तो है HIV संक्रमित, इसी बीमारी से पति की भी हुई थी मौत?

मामला वीरपुर थाने इलाके के साथेर गांव के पास बीहड़ में बने सिद्ध बाबा मंदिर का है। लोगों का कहना है कि आरोपी ने मंदिर परिसर में एक कपड़े की पोटली लटका रखी थी। इसमें साढ़े 3 करोड़ रुपए होने का दावा किया था। इस तरह की चर्चा से लोगों का आना- जाना शुरू हो गया था। इस दौरान भोपा ने रविवार को गंगाजी की धारा निकालने की बात कही थी।

Read More: ISRO साइंटिस्ट की पत्नी ने बहन के साथ मिलकर घर पर किया शर्मनाक काम, पुलिस ने किया खुलासा तो पति के उड़ गए होश