Bhopal ITI MMS case main accused Rahul Yadav arrested

Bhopal ITI MMS मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Bhopal ITI MMS मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार : Bhopal ITI MMS case main accused Rahul Yadav arrested, Read

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 26, 2022/6:33 pm IST

भोपालः Bhopal ITI MMS case राजधानी के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई कैंपस में छात्रा के MMS कांड के मुख्य आरोपी राहुल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार चुकी है। मुख्य आरोपी राहुल यादव के मोबाइल से कोई भी MMS नहीं मिला है। डाटा डिलीट करने की आशंका के चलते पुलिस उनके मोबाइल से डाटा रिकवरी की कोशिश कर रही है।

Read more :  Raju Srivastava की प्रार्थना सभा में Johnny Lever ने हंस-हंसकर खिंचवाई तस्वीरें, हुए ट्रोल!

Bhopal ITI MMS case वहीं गिरफ्तारी के बाद अब MMS कांड के मुख्य आरोपी राहुल के मकान पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। प्रशासन ने मुख्य आरोपी राहुल यादव के अरेरा हिल्स इलाके के भीम नगर में स्थित मकान को तोड़ दिया है। पुलिस, प्रशासन और निगम की संयुक्त टीम ने ये कार्रवाई की है।

Read more :  सरकार इनके राशन कार्ड करेगी निरस्त, इस नियम का पालन न होने पर लिया गया फैसला, आप भी जल्द पूरा कर लें ये काम 

बता दें कि 17 सितंबर को ITI कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां कपड़ा चेंज करने के दौरान पूर्व छात्र अयान, खुशबू ठाकुर और राहुल यादव ने छात्रा का MMS वीडियो बना लिया। इसके बाद उसको ब्लैकमेल करने लगे। पुलिस ने तीनों पूर्व छात्रों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं।

 
Flowers