Bhopal gangrape news: राजधानी में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, नशीली गोली खिलाकर दो आरोपियों ने मिटाई हवस |

Bhopal gangrape news: राजधानी में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, नशीली गोली खिलाकर दो आरोपियों ने मिटाई हवस

Bhopal rape news: नशीली गोली खिलाकर छात्रा का रेप किया गया है, पीड़िता कक्षा 8वीं की छात्रा बताई जा रही है। यह घटना कमला नगर थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : January 27, 2023/10:39 am IST

Bhopal gangrape news

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में एक बार फिर 13 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। नशीली गोली खिलाकर छात्रा का रेप किया गया है, पीड़िता कक्षा 8वीं की छात्रा बताई जा रही है। यह घटना कमला नगर थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें:  स्कूल से लौट रही नाबालिगा को 3 लड़कों ने जबरदस्ती बाइक पर बैठाया, फिर बारी-बारी से मिटाई हवस की प्यास

राजधानी भोपाल में 13 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात पुलिस लाइन से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित मांडवा बस्ती की है। जहां दो आरोपियों ने बच्ची को नशे की गोलियां खिलाकर न सिर्फ गंदे इरादों को अंजाम दिया बल्कि रात भर बंधक बनाकर रखा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया बस्ती निवासी 13 साल की किशोरी 8वीं में पढ़ती है। बुधवार रात आठ बजे वह अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी। इसी बीच क्षेत्र के ही रहने वाले दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ मोहल्ले से थोड़ी दूर टीनशेड झुग्गी में एक घर पर ले गए। फिर उसे नशे की गोली खिला दी और लगातार आबरू को तार-तार करते रहे।

देर रात तब जब किशोरी घर नहीं पहुंची..तो परिजन ने कमला नगर में इसकी रिपोर्ट लिखाई…हरकत में आई पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला…गुरुवार सुबह आठ बजे किशोरी घर पहुंची। उसने परिजन को आपबीती बताई…डरे-सहमे गरीब तबके का परिवार पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की हिमम्त भी नहीं जुटा सका…बच्ची की हालत को देखते हुए आप पड़ौस को पूरी घटना बताई..इसके बाद कमलानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने छात्रा की निशानदेही पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है…आरोपियों के खिलाफ रेप, अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया..परिजनों ने बताया कि घटना से बच्ची गहरे सदमें में हैं..और मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है..लिहाजा पुलिस और प्रशासन से मदद भी मांगी गई है।

ये भी पढ़ें: कमरे में ससुराल वालों के सामने कंट्रोल नहीं कर पाए दूल्हा-दुल्हन, करने लगे ऐसी हरकत, देखें वीडियो

इसके दो दिन पहले शहडोल से नौकरी की तलाश में भोपाल आई 22 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ दो लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। मंगलवारा थाने के प्रभारी संदीप पंवार के अनुसार बताया कि घटना 12 जनवरी को हुई थी लेकिन युवती ने 19 जनवरी को भोपाल से 500 किलोमीटर दूर शहडोल स्थित अपने घर लौटने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।