Criminal nude photo viral

राजधानी पुलिस का बड़ा कारनामा, अपराधी का नग्न फोटो किया वायरल, पीड़ित ने वीडियो जारी कर कही ये बात

Criminal nude photo viral टीटी नगर पुलिस का बड़ा कारनामा, अपराधी को नग्न कर फोटो की वायरल, SI सुनील रघुवंशी और ASI अखिलेश त्रिपाठी पर आरोप

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 10:25 AM IST, Published Date : July 12, 2023/10:24 am IST

Criminal nude photo viral: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां टीटी नगर पुलिस का बड़ा कारनामा सामने आया है। दरअसल SI सुनील रघुवंशी और ASI अखिलेश त्रिपाठी ने अपराधी को नग्न कर उसकी फोटो वायरल कर दी। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

कौन है पीड़ित अपराधी

Criminal nude photo viral: पुलिस ने 2022 में हत्या के आरोप में आरोपी के गिरफ्तार किया था। 2022 में ही गिरफ्तारी के वक्त ये फोटो खींची गई थी। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने अब फोटो वायरल कर दी। फोटो वायरल होने के बाद पीड़ित ने वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होने पर खुदकुशी करने की धमकी दी है। जिसके बाद पीड़ित की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित ने वीडियो जारी कर दी आत्महत्या की धमकी

Criminal nude photo viral: पीड़ित ने वीडियो जारी कर सीएम और गृहमंत्री से गुहार लगाई है। पीड़ित ने कहा कि 2022 में SI सुनील रघुवंशी और ASI अखिलेश त्रिपाठी द्वारा टीटी नगर थाने में अश्लील फोटो खींची गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित को जाति सूचक शब्द कहकर जमकर पिटाई भी की। साथ ही नग्न अवस्थआ में फोटो भी खींच ली गई। साथ ही गंदी-गंदी हरकतें कराई। इतना ही नहीं ये लोग बार-बार पीड़ित पर झूठे प्रकरण दर्ज करते है। हाल ही में इन्होंने किसी व्यक्ती के नाम पर झूठी एफआईआर दर्ज कराई है। इस दौरान पीड़ित ने फांसी लगाने धमकी दी। इसके जिम्मेदार सुनील रघुवंशी, अखिलेश त्रिपाठी और पप्पू काला, गोविंद गोगो जो कि हिस्ट्री शीटर बदमाश को जिम्मेदार ठहराया है। आगे उसने कहा कि मैं 8-10 जगह आवेदन दे चुका हूं बावजूद इसके आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री की पत्नी का निधन, 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, लंबे समय से इस गंभीर बिमारी से थी पीड़ित

ये भी पढ़ें- चंद्रमा-गुरु की युति से सालों बाद सावन में बन रहे एक साथ कई राजयोग, इन 3 राशियों के जातकों पर होगी छप्पड़ फाड़ कर कृपा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें