Big action by Crime Branch Police against drugs

Bhopal News: मादक पदार्थ के खिलाफ क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चरस तस्करी करते तीन आरोपी गिरफ्तार

Bhopal News: मादक पदार्थ के खिलाफ क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चरस तस्करी करते तीन आरोपी गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : October 18, 2023/4:15 pm IST

भोपाल: Charas Smuggling Accused Arrested: विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही आचार सहिंता के तहत पुलिस के द्वारा संदिग्ध अपराधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। जिसके चलते पुलिस के द्वारा हर चौक-चौराहो पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इसी के तहत आज क्राइम ब्रांच पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चरस की तस्करी करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More: Raigarh News: चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार अलग-अलग गाड़ियों से लाखों रुपए किए जब्त

यहां करने वाले थे सप्लाई

बता दें कि क्राइम ब्रांच पुलिस ने चरस तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से करीब भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ चरस को जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे ये मादक पदार्थ बिहार के रास्ते से नेपाल से लाते थे और इन्हें भोपाल के इतवारा कोलार शाहजहांनाबाद गौतम नगर सहित अन्य क्षेत्रों में सप्लाई करने वाले थे।

Read More: CM Himanta Bishwa Sharma in CG: ‘आज अगर अकबर को नहीं हराया तो ये फिर पूरे प्रदेश में घुसपैठ करवा देंगे..’, असम सीएम ने मोहम्मद अकबर पर साधा निशाना

Charas Smuggling Accused Arrested: इन आरोपियों के नाम सलमान सोनू वीरकिशोर बताए जा रहे हैं। मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें