BJP MLA Narayan Tripathi did not agree with Congress

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: ‘नेता जी न घर के रहे न घाट के’ ‘कमल’ का छोड़ा साथ, ‘कमल’ नहीं बने माननीय के नाथ

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: 'नेता जी न घर के रहे न घाट के' 'कमल' का छोड़ा साथ, 'कमल' नहीं बने माननीय के नाथ

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2023 / 10:03 AM IST, Published Date : October 17, 2023/9:45 am IST

BJP MLA Narayan Tripathi: भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। बता दें की प्रदेश में एक चरण में 17 नवंबर को मतदान होने हैं। एक तरफ जहां उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा रही है तो वहीं, दूसरी तरफ टिकट नहीं मिलने पर पार्टी ने नाराज नेता पद से इस्तीफा देकर दूसरी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। बात करें मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की तो संशय अभी भी बरकरार है की वे बीजेपी में वापसी शामिल होंगे या कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

Read More: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: विस चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा जोरदार झटका, 700 कांग्रेस कार्यकार्ताओं ने थामा BJP का दामन 

BJP MLA Narayan Tripathi: दरअसल, टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर विधायक नारायण त्रिपाठी ने पद और बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद खबर सामने आई थी की वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन इस पर मैहर संशय बरकरार है। एक तरफ कल जहां अनुमान लगाया जा रहा था की नारायण त्रिपाठी कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं तो वहीं, दुसरी तरफ आज सूचना मिली है कि कांग्रेस जॉइन किये बिना ही नारायण त्रिपाठी वापस मैहर लौट गए हैं।

Read More: MP BJP Candidate 5th List: आज जारी हो सकती है बीजेपी प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट, इन नामों पर लगेगी मुहर..! 

BJP MLA Narayan Tripathi: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल कांग्रेस से सहमति नहीं बन पाई है। विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा देने के बाद दावा किया था, कि 16 अक्टूबर को कुछ बड़ा करेंगे। फिलहाल बीजेपी का साथ छोड़ चुके नारायण त्रिपाठी को कांग्रेस का हाथ नही मिला है। ऐसे में कुछ कह पाना मुश्किल है कि वे बीजेपी में वापस शामिल होंगे या फिर कांग्रेस में शामिल होंगे।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें