MP Politics: ‘जाओ कुछ दिन वहां घूम के आओ…’, BJP से कांग्रेस में जा रहे लोगों पर भाजपा विधायक का बड़ा बयान

BJP workers join Congress for outing विधानसभा का चुनाव सिर पर है और दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा चल ही रहा है।

BJP workers join Congress for outing: भोपाल। विधानसभा का चुनाव सिर पर है और दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा चल ही रहा है। वहीं राज​नीतिक पार्टियों के बड़े चेहरों का दलबदल का सिलसिला भी जारी है। इसी कड़ी में आज भाजपा से पूर्व सांसद भगत सिंह ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हुए।

Read more: India Vs China Football Asian Games live: भारतीय टीम का चीन से मुकाबला, जानें कहां और कैसे देखें एशियन गेम्स की लाइव स्ट्रीमिंग… 

वहीं भाजपा से कांग्रेस में जा रहे लोगों पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक रामपाल सिंह बोले कि हम लोग अपने कुछ नेताओं को सोची समझी चाल के तहत कांग्रेस में भेज रहे है। इसलिए भेज रहे हैं कि जाओ कुछ दिन वहां घूम के आओ। बता दें कि भाजपा विधायक रामपाल सिंह दीनदयाल अंत्योदय समिति के अध्यक्ष भी हैं।

Read more: UGC NET December Exam 2023: यूजीसी नेट परीक्षा की डेट घोषित, इस दिन से शुरू हो रहा रजिस्ट्रेशन, नोट करें एग्जाम डेट… 

BJP workers join Congress for outing: BJP छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व सांसद बोध सिंह भगत का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि BJP के दिग्गज पट्ठेबाजी कर रहे हैं। अपने समर्थकों को टिकट दिलवा रहे हैं। BJP ने कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल सरीखे दिग्गजों को नाराज़ नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी दी थी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें