Tulsi silawat on congress

विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कांग्रेस को लेकर कह दी ऐसी बात

Tulsi silawat on congress 11 बजे शुरू होगी विधानसभा की कार्रवाई, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट विधानसभा सत्र को लेकर कांग्रेस की तैयारी पर बोले

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : July 11, 2023/10:19 am IST

Tulsi silawat on congress:  भोपाल। आज से मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र की शुरूआज होने जा रही है। ये सत्र काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योकि इस सत्र के बाद विधानसभा चुनाव होने है। ऐसा माना जा रहा है कि ये सत्र काफी हंगामेदार रहने वाला है। इस सत्र के लिए विपक्ष ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। कई घोटोलों को लेकर आज विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी में है। इससे पहले कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान सामने आया है।

Tulsi silawat on congress: मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि विधानसभा की कार्रवाई सुबह 11 बजे से शुरू होने जा रहा है। विधानसभा की सत्र को लेकर कांग्रेस की तैयारी को लेकर सिलावट ने कहा कि कांग्रेस हमेशी झूठ बोलती है साथ ही झूठे वादे भी करती है। सरकार कांग्रेस के आरोपों का मुकाबला पूरी तैयारी से करेंगे। गौरतलब ह कि विपक्ष ने अग्निकांड, और पेशाब कांड जैसी घटनाओं की लंबी फहरिस्त तैयार की है। 11 बजे से तसदन की कीर्रवाई शुरू होने जा रही है।

ये भी पढ़ें- विधानसभा में होने वाली शिवराज कैबिनेट की बैठक निरस्त, सामने आई ये वजह

ये भी पढ़ें- केंद्रीय गृहमंत्री का राजधानी दौरा, इस इलाके में फ्लाइंग ऑब्जेक्ट्स पर लगी रोक

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें