CM Shivraj congratulated on getting Oscar

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऑस्कर जीतने पर दी बधाई, कहा- सब जगह बज रहा भारतीय संगीत का डंका

CM Shivraj congratulated on getting Oscar ऑस्कर मिलने पर सीएम शिवराज ने फ़िल्म के डारेक्टर कलाकारों को दी बधाई

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : March 13, 2023/1:52 pm IST

CM Shivraj congratulated on getting Oscar: भोपाल। ऑस्‍कर अवार्डस 2023 में एसएस राजामौली की फिल्म RRR के सॉन्ग नाटू नाटू ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में बाजी मारी है। अब तक कई अवॉर्ड जीत चुके नाटू नाटू सॉन्ग ने इस कैटेगरी में ऑस्कर की ट्रॉफी भारत लाकर इतिहास रच दिया है। अवार्ड मिलने के बाद फिल्म के डायरेक्टर और कलाकारों को बधाई देने का तांता लग गया है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री ने भी बधाई दी है।

ऑस्कल मिलने पर दी बधाई

CM Shivraj congratulated on getting Oscar: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज पूरा देश गर्व से भरा है। आरआरआर के गाने को बेस्ट ओरिजनल के लिए ऑस्कर अवार्ड मिला है। भारतीय संगीत का डंका सब जगह बज रहा है। अवार्ड के लिए फ़िल्म के डारेक्टर कलाकारो को बहुत बहुत बधाई देता हूं। फ़िल्म की टीम को भी बधाई देता हूँ।

कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा

CM Shivraj congratulated on getting Oscar: तो वहीं प्रदेश में आज कांग्रेसियों ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस आज राजभवन का घेराव कर रही है। कांग्रेस के प्रदर्शन पर सीएम शिवराज ने ‘खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे’ कहावत कहते हुए कहा कि उन्हें विधानसभा में रहना चाहिए किसी भी बहाने हल्ला करना कांग्रेस का मकसद बन गया है।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने लागू की पुरानी पेंशन! इन कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, जानिए कैसे और कब तक कर सकते है आवेदन

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में हो रहा था ऐसा काम, दो बदमाशों ने टीसी को जमकर पीटा, मामला दर्ज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें