CM Shivraj spent the night in the house of tribals

‘आदिवासियों के घर में रात गुजारने से नहीं मिलते वोट’, नेता प्रतिपक्ष ने सीएम के नाइट स्टे को लेकर कसा तंज

CM Shivraj spent the night in the house of tribals मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदिवासी इलाके में नाइट स्टे को लेकर कसा तंज।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 03:14 PM IST, Published Date : June 5, 2023/3:00 pm IST

CM Shivraj spent the night in the house of tribals: भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंंह ने मध्यप्रदेश के लोकायुक्त एन के गुप्ता पर सरकार का साथ देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विपक्ष की शिकायतों पर लोकायुक्त कार्रवाई नहीं कर रहे जबकि उज्जैन महाकाल लोक जैसे कई मामलों के कांग्रेस ने लोकायुक्त को सबूत भी सौंपे हैं। लेकिन इसके बावजूद लोकायुक्त एनके गुप्ता कांग्रेस की शिकायतों पर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहे।

Read more: ‘हमारी बेटियों को बहला-फुसला कर आतंकवादी बनाया जा रहा है’, लव जिहाद मामले पर BJP सांसद का बड़ा बयान 

गोविंद सिंह ने दी अपने पर दी सफाई

गोविंद सिंह ने लोकायुक्त पर सरकार का साथ देने और विपक्ष के साथ भेदभाव करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके अलावा गोविंद सिंह ने कमलनाथ के सीएम फेस पर दिए अपने बयान पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। जबकि सज्जन सिंह वर्मा ने गलती से बयान दिया था।

Read more: पूर्व पति ने बेटे के साथ मिलकर तलाकशुदा महिला को दी मौत की सजा, इस वजह से रची थी खौफनाक साजिश… 

सीएम के आदिवासी नाइट स्टे को लेकर नेता ने कसा तंज

CM Shivraj spent the night in the house of tribals: गोविंद सिंह ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदिवासी इलाके में नाइट स्टे को लेकर भी तंज कसा। गोविंद सिंह ने कहा कि आदिवासियों के घर में रात गुजारने से वोट नहीं मिलते। बीजेपी दिखावा और नोटंकी कर रही है जबकि आदिवासियों से जुड़ी कई योजनाओं को सरकार ने बंद कर दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें