CM Shivraj's allegation on Congress IN BHOPAL

CM शिवराज का बड़ा बयान- कांग्रेस ने बाबा साहेब के साथ षड़यंत्र किया ताकि वो चुनाव जीतकर संसद में न जा पाए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 14, 2022/4:23 pm IST

महू/भोपाल । बाबा साहेब की जयंती पर सीएम शिवराज ने उन्हें नमन करते हुए कई घोषणाएं की।  डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद मंच से  कहा कि बाबा साहेब के अनुयायियों के लिये एक धर्मशाला बनेगा। वहीं भोपाल में भारत रत्न  बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह में कहा कि बाबा साहेब ने अपमान झेला, याचनाएँ सही, लेकिन भारत को जीने का आधार दिया।

Read more :  ‘कलेक्टर को तमाचा मारने के बाद चमक जाती थी राजनीति’, बीजेपी सांसद ने फिर दिया विवादित बयान 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा आरोप लगाया कि कांग्रेस ने बाबा साहब के साथ षड़यंत्र किया ताकि वो चुनाव जीतकर संसद में ना जा पाए। ये बात पूरे देश को जाननी जरूरी है। समानता का अधिकार दिलाने वाले के साथ कांग्रेस ने गलत किया।

Read more :  अब XE वैरिएंट से हड़कंप.. चौथी लहर लेकर लौट रहा कोरोना, कई राज्यों फिर बढ़ रहे मरीज, केंद्र ने किया अलर्ट 

CM शिवराज ने ऐलान किया कि बाबा साहब के पंच तीर्थ को CM तीर्थ दर्शन में  शामिल किया जाएगा। डॉ. भीमराव रोजगार योजना 1 लाख के छोटे लोन के लिए शुरू की जाएगी । रोजगार के लिए ऋण की गारंटी सरकार देगी। 22 लाख बच्चों को आज छात्रवृत्ति दिया जा रहा है।

Read more : आज चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, बन रहे धन लाभ के योग, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल 

इस दौरान मंत्री मीना सिंह, स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी, मंत्री तुलसी सिलावट, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे। दूसरी ओर महू में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में बाबा साहेब की सबसे बड़ी मूर्ति बनवाने की घोषणा की।