Dhirendra Krishna Shastri ke bayan par bwal

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर बवाल, भगवान सहस्त्रबाहु को लेकर दिया था विवादित बयान…

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर बवाल : Commentary on Dhirendra Krishna Shastri's controversial statement about Lord Sahastrabahu...

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 11:54 AM IST, Published Date : April 29, 2023/11:54 am IST

भोपाल । बागेश्वर धाम के संत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। बीते दिनों उन्होंने भगवान परशुराम और सहस्त्रबाहू अर्जुन के बारें मे ऐसा बयान दे दिया। जो कई लोगों को पसंद नहीं आई। जिसके कारण लगातार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आलोचना हो रही है। अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर बवाल हो गया है। हैहयवंशी समाज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विरोध में उनका पुतला जलाएंगे। हैहयवंशी समाज धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ भोपाल कमिश्नर से मिलने पहुंच गए है। धीरेंद्र शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद से ही उनका विरोध हो रहा है।

यह भी पढ़े :  कांग्रेस उम्मीदवार ने पत्नी को उतारा चुनावी मैदान में, कोर्ट ने विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश पर लगा रखी है रोक, जानिए क्यो?

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एक सभा के दौरान कहा था कि सहस्त्रबाहु जिस वंश से था, उस वंश का नाम था हैहय वंश। हैहय वंश के विनाश के लिए भगवान परशुराम ने फरसा अपने हाथ में उठाया था। हैहय वंश का राजा बड़ा ही कुकर्मी, साधुओं पर अत्याचार करने वाला था। ऐसे आतताइयों के खिलाफ भगवान परशुराम ने फरसा उठाया था। जिसके बाद बवाल मच गया था। हैहयवंश ने उनकी टिप्पणी पर भारी विरोध जताते हुए उनके खिलाफ देशभर में FIR दर्ज कराने की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़े :  अगर आपका भी हो गया है अपने पार्टनर से झगड़ा तो रहे सावधान, ऑनलाइन ज्योतिषी ऐसे ऐठ रहे पैसा 

हालांकि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी अनर्गल टिप्पणी करने पर खेद जताया है। माफी मांगने के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू शास्त्र को आधार बताया है। जिसके बाद हैहयवंशी समाज उनसे टिप्पणी का आधार पूछ रहे है।

यह भी पढ़े :  युवाओं के लिए खुशखबरी! इस प्रदेश में होगी 21391 पदों पर कांस्टेबलों की भर्ती, यहां देखें पूरी जानकारी