Congress leader targeted the government regarding PFI raid, asked

PFI रेड को लेकर कांग्रेस नेता ने सरकार पर साधा निशाना, बैन करने के लिए कह दी ये बात

Congress leader targeted the government regarding PFI raid कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि सरकार को इसे बैंन करना चाहिए।

Edited By: , September 22, 2022 / 06:32 PM IST

Arif Masud Statement: भोपाल- बीती रात से राष्ट्रीय जांच एजेंसी और ईंफोर्समेंट डारेक्ट्रेट की पीएफआई के ठिकानों पर छापे मारी जारी है। देश के कई राज्यो में छापे मारी कर एनआईए ने अब लगभग 106 से अधिक लोगो को गिरफ्तार किया है। जिसमें 4 लोग मध्य प्रदेश से है। मध्यप्रदेश के दो जिलो इंदौर और उज्जैन में छापामारी कर ईडी ने 4 पीएफआई के सदस्यो को गिरफ्तार किया है। जानकारी के लिए आपको मध्य प्रदेश से गिरफ्ता पीएफआई के सदस्यो में पीएफ आई का स्टेट भी गिरफ्तार किया गया है। जिसका नाम अब्दुल करीम बेतरीवाला है। जिस पर अब कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का बड़ा बयान सामने आया है।

 Read More: स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2022 : वेस्ट जोन में भोपाल ने मारी बाजी, मिला पहला स्थान, जानें अन्य जिलों का हाल 

 कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का बड़ा बयान

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि सरकार को इसे बैंन करना चाहिए। आगे विधायक ने कहा कि जब केंद्र सरकार और NIA के पास सबूत है तो PFI बैन क्यों नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार सबूत सार्वजनिक करें ओर बताएं कि इससे देश को खतरा है। लेकिन सरकार ने अब तक कोई बैन नही लगाया है। यहां पीएफआई के जिला स्तर पर गठन हो रहे हैं। जिससे अधिक से अधिक मात्रा में नौजवान वर्ग जुड़ रहा है। जिसको बाद में सरकार गिरफ्तार करके जेल में डालेगी। इससे बेहतर है कि अभी पीएफआई को बैन करना चाहिए।

Read More: तेजी से पांव पसार रहा डेंगू, प्रतिदिन हजारों लोग हो रहे पीड़ित, जागरूक करने के लिए चलाया जा रहा अभियान