Jitu Patwari went out to sell garlic: कंधे पर लहसून की बोरी ढोकर निकले विधायक

कंधे पर लहसून की बोरी ढोकर निकले कांग्रेस विधायक, कहा- बेचने जा रहा हूं विधानसभा

Jitu Patwari went out to sell garlic: कंधे पर लहसून की बोरी ढोकर निकले कांग्रेस विधायक, कहा- बेचने जा रहा हूं विधानसभा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 13, 2022/11:14 am IST

Jitu Patwari went out to sell garlic: भोपाल। मध्य प्रदेश में आज से विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो गया है। विधानसभा में आज कई मुद्दों पर बहस होगी तो वहीं विपक्ष ने भी सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। सत्र शुरू होने से पहले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने एक ट्वीट कर शिवराज सरकार और कृषि मंत्री कमल पटेल पर जमकर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें- अनोखी शादी! पति ने रचाई किन्नर प्रेमिका से शादी, पत्नी बोली- जा जी ले अपनी जिंदगी…

जीतू पटवारी ने किया ट्वीट

Jitu Patwari went out to sell garlic: कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा कि “आदरणीय कृषि मंत्री, मुख्यमंत्री जी. आपने 2020 किसानों की आय दोगुनी का वादा किया था। हाल ही में कृषि मंत्री ने दावा किया कि मध्यप्रदेश पहला राज्य है, जहां आय दोगुनी हो गई। मैं और मेरे साथी विधानसभा में लहसुन लेकर आपके पास आ रहे हैं। कृपया हमें लागत मूल्य ही दिलवाने की कृपा करें।”

ये भी पढ़ें- 22 साल के युवक ने 6 साल की मासूम को दिया चॉकलेट का लालच, फिर किया ऐसा काम…

विधानसभा पहुंंचे कांग्रेस विधायक

Jitu Patwari went out to sell garlic: लहसुन के कम दामों को लेकर कांग्रेस के विधायकों ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया। लहसुन की बुढ़िया लेकर कांग्रेस के विधायक विधानसभा पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस के विधायकों को पुलिस और मार्शल ने विधानसभा गेट पर ही रोक लिया। इस मामले को लेकर आज विधानसभा में हंगामे की स्थिति बन सकती है। विधानसभा के बाहर लहसुन लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव, पूर्व मंत्री लाखन यादव, कुणाल चौधरी ने प्रदर्शन किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें