husband marries eunuch: अनोखी शादी! पति ने रचाई किन्नर प्रेमिका से शादी

अनोखी शादी! पति ने रचाई किन्नर प्रेमिका से शादी, पत्नी बोली- जा जी ले अपनी जिंदगी…

husband marries eunuch: अनोखी शादी! पति ने रचाई किन्नर प्रेमिका से शादी, पत्नी बोली- जा जी ले अपनी जिंदगी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 13, 2022/10:18 am IST

husband marries eunuch: कालाहांडी। आज तक आपने दो लड़कियों और दा लड़को की शादी की खबरे जरूर सुनी होंगी। लेकिन, आज हम आपकों एख चौकाने वाला मामला ताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। कोई भी महिल अपने घर में अपनी ही सौतन को नहीं रखा चाहती। लेकिन ओडिसा में एक पत्नी ने शादी के बाद पति की दूसरी शादी भी कराई साथ ही उसे घर पर रखने के लिए भी राजी हो गई। जिसके बाद वे तीनों एक ही घर में खुशी-खशी रह रहे है। लेकिन इसमें चौकाने वाली बात ये है कि पति ने न तो किसी लड़की से शादी है न ही किसी लड़के से।

ये भी पढ़ें- 22 साल के युवक ने 6 साल की मासूम को दिया चॉकलेट का लालच, फिर किया ऐसा काम…

पत्नी ने स्वीकार की शादी

husband marries eunuch: ओडिशा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को एक किन्नर से प्यार था, जिसे उसकी पत्नी ने भी स्वीकार कर लिया है और शादी के लिए राजी भी हो गई। यही नहीं कालाहांडी की महिला ने किन्नर को अपने ही घर में रखने के लिए राजी हो गई औ कहा कि तीनों ही एक छत के नीचे रहेंगे। वह पिछले एक साल से किन्नर के साथ अफेयर में था। यह बात जब उसकी पत्नी को पता चली तो उसने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया और किन्नर के साथ पति को उसी घर में रहने की मंजूरी दे दी। हालांकि, पहली पत्नी के रहते हुए इस रिश्ते को लिव-इन रिलेशनशिप या फिर विवाहेतर संबंध के तौर पर ही जाना जाएगा।

ये भी पढ़ें- ‘राखी’ पर भारी पड़ी आशिकी, बड़ी बहन के घर पर ऐसी हालत में मिला भाई, देखकर दंग रह गए लोग

पति पत्नी का पहले से है बेटा

husband marries eunuch: हालांकि कानूनी रूप से पहली पत्नी से तलाक लिए बिना कोई शख्स दूसरा विवाह नहीं कर सकता। लेकिन यह तो दोनों पार्टनर्स की सहमति का मामला है। इस शादी के लिए तो शख्स की पत्नी ने भी मंजूरी दे दी है और उसके बाद ही यह विवाह किया गया है। किन्नर से शादी रचाने वाले शख्स का दो साल का बेटा भी है। रविवार को महिला के पति ने किन्रर के साथ ब्याह रचा लिया। इस दौरान किन्नर समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। सेबकारी किन्नर महासंघ की अध्यक्ष कामिनी ने विवाह की सारी रस्मों को पूरा कराया। उन्होंने कहा कि हम दोनों के लिए खुश हैं और उन्हें सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें