6 year old girl raped: 22 साल के युवक ने मासूम को दिया चॉकलेट का लालच

22 साल के युवक ने 6 साल की मासूम को दिया चॉकलेट का लालच, फिर किया ऐसा काम…

6 year old girl raped: 22 साल के युवक ने 6 साल की मासूम को दिया चॉकलेट का लालच, फिर किया ऐसा काम...पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 13, 2022/9:26 am IST

6 year old girl raped: रांची। झारखंड के रांची जिले के नामकुम थाना क्षेत्र में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवक पड़ोस का रहने वाला है और टॉफी देने के बहाने 6 साल की बच्ची को साथ ले गया और इंसानियत को शर्मसार कर दिया। आरोपी दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी पर परिजनों ने नामकुम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई और युवक की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फरार आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- अब इस राज्य में भी नीतीश कुमार को बड़ा झटका! 15 जिला पंचायत सदस्य समेेत पूरी जेडीयू, भाजपा में शामिल

आरोप हुआ गिरफ्तार

6 year old girl raped: रांची के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नौशाद आलम ने कहा, ‘‘नामकुम थाने में दर्ज एक शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।’’ उन्होंने बताया कि आरोपी ने तीन-चार दिन पहले भी बच्ची के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। फिलहाल आरोपी से नामकुम थाना पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी पड़ोस का रहने वाला 22 साल का युवक है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें