BJP makes itself number 1 in every campaign by giving money.. Support

पैसा देकर खुद को हर अभियान में नंबर 1 बनाती है बीजेपी.. मंजर भोपाली का समर्थन करते हुए कांग्रेस विधायक ने साधा निशाना

PC Sharma targets BJP: पैसा देकर खुद को हर अभियान में नंबर 1 बनाती है बीजेपी.. Supporting Manjar Bhopali, Congress MLA targeted

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 8, 2022/1:32 pm IST

भोपाल। PC Sharma targets BJP: शायर मंजर भोपाली ने सरकार के शिखर सम्मान पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इस में घपला होने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर गवर्नर तक की गई है। उन्होंने अवार्ड को लेकर सरकार पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। भोपाली के इस आरोप पर कांग्रेस ने उनका समर्थन किया है।

इस फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पैसेंजर्स औऱ एयरपोर्ट अथॉरिटी के बीच मचा हड़कंप 

PC Sharma targets BJP: कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा ने मंजर भोपाली का समर्थन करते हुए कहा, कि हर चीज में पैसा चल रहा है। बीजेपी ने पैसे देकर विधायक खरीदा है। कहीं न कहीं तो वसूल करेंगे ही। अभियानों में मिल रहे स्थानों को रखते हुए कहा कि दिल्ली में भी पैसा देकर बीजेपी खुद को हर अभियान में नंबर 1 बनाती है।

अवार्ड को लेकर राजनीति शुरू, सीएम को पत्र लिखकर मंजर भोपाली ने उठाए ये सवाल 

PC Sharma targets BJP: दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं की दादागिरी के वायरल वीडियो पर भी कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा है, कि मध्यप्रदेश में बीजेपी नेता किसानों को पीट रहे हैं। हिंदुओं को मंदिर में दर्शन करने से रोका जा रहा है, बजरंग दल महांकाल मंदिर में हाहाकार मचा देता है।

सत्ता वापसी के पुरजोर कोशिश करेगी कांग्रेस, कल होने वाली बैठक में बनाने जा रही ये बड़ी रणनीति

PC Sharma targets BJP: देश के दो मशहूर आर्टिस्टों को मंदिर में दर्शन करने नहीं दिया। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इसलिए आज कांग्रेस देशभर में नफरत खत्म करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers