Devendra Tomar video viral

Devendra Tomar video viral: कृषि मंत्री के बेटे का एक और वीडियो वायरल, AICC प्रवक्ता ने मोदी-शिवराज पर उठाए सवाल

Devendra Tomar video viral: कृषि मंत्री के बेटे का एक और वीडियो वायरल, AICC प्रवक्ता ने मोदी-शिवराज पर उठाए सवाल

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 03:09 PM IST, Published Date : November 13, 2023/3:03 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने है। सभी पार्टिया कमर तोड प्रचार-प्रसार कर रही है। वहीं चुनाव नजदीक आते-आते पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रही है। बता दें कि कांग्रेस ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के दूसरा वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर 250 करोड़ की डीलिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस मामले पर AICC प्रवक्ता रागिनी नायक का बयान सामने आया है।

Read more: Amit Shah Visit Vidisha : विदिशा में गरजे अमित शाह..! दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर कर दी आरोपों की बौछार, शिवराज सरकार की गिनाईं उपलब्धियां.. 

रागिनी नायक ने कहा कि हवाला के जरिये करोड़ों की डीलिंग हो रही है। इन्हें मोदी जी और शिवराज जी का संरक्षण है क्या…? मोदी-शिवराज चुप हैं, इसका मतलब तोमर के बेटे को उनका संरक्षण है । ED CBI ने सिर्फ विपक्ष और मीडिया को निशाना बनाया है। नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे की डीलिंग पर जांच क्यों नहीं हो रही है। CG और राजस्थान में ED CBI की कार्रवाई चल रही है। लेकिन, MP में Ed CBI कहां गायब हैं…? ED किसके इशारों पर नाच रही है।

Read more: Kumari Selja on Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना फार्म में महिलाएं न दें अपनी निजी जानकारी, कुमारी सैलजा ने दिया बड़ा बयान 

कांग्रेस की मांग है, कि ED स्वतः संज्ञान ले। SC के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच हो। नरेंद्र सिंह तोमर को जांच तक मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें। मामले की गंभीरता को देखते हुए CbI को भी जांच करना चाहिए। मोदी, शिवराज जवाब दें… नहीं तो इनकी संलिप्तता भी मानी जाएगा। बता दें कि इससे पहले जो वीडियो  वायरल हुआ था उसमें देवेंद्र तोमर फोन पर किसी बड़े कारोबारी से करोड़ों रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं, जिसमें दूसरा व्यक्ति ट्रांजेक्शन के लिए अलग-अलग कर से पांच खातों की डिटेल मांग रहा है, इसके साथ ही वह वक्त पूछ रहा था।

Read more:  WhatsApp New Features: वॉट्सऐप पर कॉल के दौरान कोई ट्रैक नहीं कर पाएगा आपका आईपी एड्रेस, बस करना होगा ये काम 

वायरल वीडियो में त्यागी सरनेम वाली आरबीआई से रिटायर्ड कमिश्नर के माध्यम से किसी पार्टी के 100 करोड़ रुपए देने को तैयार हो जाने की बात हुई थी, जिससे डील फिक्स करना है। एक किसी हरप्रीत गिल और गिल नाम की फर्म के संचालक से पैसे लेनदेन की बात भी हुई, बिचौलिया देवेंद्र प्रताप तोमर को कवि गुरु जी, कभी भैया कहकर संबोधित कर रहा था। वहीं राजस्थान, पंजाब की एक पार्टी से 39 करोड़ की डील फिक्स होने की भी बात वीडियो में की जा गई, जिसमें 18 करोड़ आ जाने और बाद में 21 करोड़ और देने की बात हुई थी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें