Ladli Behna Yojana 4th Kist

Ladli Behna Yojana 4th Kist: लाडली बहना योजना की चौथी किस्त आज होगी जारी, सीएम शिवराज ट्रांसफर करेंगे इतने रुपए…

Ladli Behna Yojana 4th Kist इस बार प्रदेश की तकरीबन एक करोड़ 31 लाख महिलाओं को लाडली बहना योजना का सीधा लाभ मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 07:35 AM IST, Published Date : September 10, 2023/7:35 am IST

Ladli Behna Yojana 4th Kist : भोपाल। प्रदेश की महिलाओं के लिए आज का दिन बेहद खास है। सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार लाडली बहना योजना की चौथी किस्त 10 सितंबर यानी आज सीधे महिलाओं के बैंक खातों में डालेगी। इस बार प्रदेश की तकरीबन एक करोड़ 31 लाख महिलाओं को लाडली बहना योजना का सीधा लाभ मिलेगा।

Read more: Yoga World Record: छत्तीसगढ़ योग आयोग का आज अनोखा आयोजन, बनेगा गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड… 

आज सीएम शिवराज ग्वालियर से महिलाओं के बैंक के खाते में राशि ट्रांसफर करेंगे। बता दें कि आज सीएम शिवराज का ग्वालियर में लाडली बहना सम्मेलन और रोड शो है। वहीं ​सीएम शिवराज के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल रहेंगे। सीएम शिवराज और सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

सीएम शिवराज ने बहनों से किया था ये वादा

सीएम शिवराज ने कहा था ​कि 10 तारीख को ग्वालियर से ठीक दो बजे मैं बहनों के खाते में पैसा डालूंगा। इसलिए मेरी बहनों 10 तारीख को अपने-अपने गांव और शहर में आप सभी एकत्रित होना और फिर हम चर्चा करेंगे।

Read more: Officer-employee protest: आज प्रदेश भर के अधिकारी और कर्मचारी होंगे लामबंद, पुरानी पेंशन सहित 39 मांगों को लेकर करेंगे धरना प्रदर्शन 

Ladli Behna Yojana 4th Kist : उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लाडली योजना के आगे मेरा अगला मिशन है, मुझे अपनी बहनों की आमदनी घर का कामकाज करते हुए 10 हजार रुपये महीना करना है। इसलिए स्व सहायता समूह में अगर कोई बहन नहीं है तो सम्मिलित हो जाएं। हम कई तरह की गतिविधियां शुरू करके आमदनी बढ़ाएंगे और गरीबी नहीं रहेंगे, आंसू नहीं बहाएंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें