Narottam mishra on digvijay singh

उत्तराखंड और विदेश की घटनाओं पर ट्वीट करते हैं दिग्विजय इस मामले पर नहीं निकला एक शब्द, गृहमंत्री ने बोला हमला

Narottam mishra on digvijay singh युवक के गले में पट्टा बांधने वाली घटना पर एच एम नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 12:08 PM IST, Published Date : June 20, 2023/12:07 pm IST

Narottam mishra on digvijay singh: भोपाल। राजधानी भोपाल में हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक के गले में पट्टा बांधकर उसके साथ कुत्ते जैसा बर्ताव किया जा रहा था। इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों के घार पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई है। तो वहीं इस मामल में अब सियासत शुरू हो गई है।

Narottam mishra on digvijay singh: युवक के गले में पट्टा डालने के मामले में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि इस घटना पर कांग्रेस का एक शब्द नहीं निकला। दिल्ली से लेकर भोपाल तक एक शब्द नहीं निकला। इस दौरान कांग्रेस नेत पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह उत्तराखंड और विदेश की घटनाओं पर ट्वीट करते हैं।

Narottam mishra on digvijay singh: आगे उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि विधि के अनुसार काम हो रहा है। आप तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे है। कांग्रेस की मानसिकता स्पष्ट हो रही। घटना में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ऐसी मानसिकता को मध्य प्रदेश से कुचल दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- हड़ताल खत्म! फिर से चालू हुआ टेंपो-टैक्सी की संचालन, इस वजह से हुई स्थगित

ये भी पढ़ें- भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा की धूम, दुल्हन की तरह सजी संस्कारधानी, रथ पर सवार होकर भगवान देंगे दर्शन

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें