HUT Bhopal Case Big Update | Bhopal Breaking News | Bhopal News in Hindi

‘ISIS, अलकायदा और तालिबानी जैसे पैदा करना है खौफ’ HUT की मीटिंग में हुआ था तय, हुआ सनसनीखेज खुलासा

'ISIS, अलकायदा और तालिबानी जैसे पैदा करना है खौफ' HUT की मीटिंग में हुआ था तय!! HUT Bhopal Case Big Update

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 09:32 AM IST, Published Date : June 11, 2023/9:28 am IST

भोपाल: HUT Bhopal Case Big Update संदिग्ध आतंकी संगठन (हिज्ब उत-तहरीर) में गिरफ्तार आतंकवादियों ने पूछताछ के दौरान सनसनीखेज खुलासा किया है। गिरफ्तार आतंकवादियों ने बताया कि हैदराबद में HUT की आल स्टेट हेड मीटिंग हुई थी, जिसमें ये तय किया गया था कि देश में भी ISIS, अलकायदा और तालिबानी तरीके से दहशत पैदा किया जाए। देश में आतंक पैदा करने के लिए स्टेट कमेटी को आदेश दिया गया था।

Read More: बिलासपुर: टीचर ऑनलाइन ठगी का शिकार, इस तरह बनाया गया निशाना, खाते से 1.70 लाख रुपये पार

HUT Bhopal Case Big Update मिली जानकारी के अनुसार HUT साल 2022 में हैदराबाद में HUT की आल स्टेट हेड मीटिंग हुई थी, जिसे मोहम्मद सलीम ने लीड किया था। इस मीटिंग का एजेंडा देश में आंतक फैलाना था। बैठक में ये तय किया गया कि ISIS, अलकायदा और तालिबानी तरीके से खौफ पैदा किया जाए। वहीं, पूछताछ के दौरान HUT के सदस्यों ने ये भी बताया कि मध्यप्रदेश में यासिर और तेलंगाना में मोहम्मद सलीम संगठन को लीड करता था।

Read More: खेलते-खेलते स्टेडियम में अचनाक गिरा खिलाड़ी, इलाज के दौरान थम गई सांस, मचा हड़कंप 

बता दें कि 9 मई ATS की टीम ने देश के कई ठिकानों पर दबिश दी थी। इस दौरान ATS की टीम ने भोपाल से 10, छिंदवाड़ा से एक और हैदराबाद से पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया था। बताया गया कि ये सभी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे। सभी को ATS ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers