Independent MLA's preparation for Congress's Bharat Jodo Yatra: निर्दलीय..

‘भारत जोड़ो यात्रा’ राहुल गांधी के कदमों में 24 किलोमीटर तक बिछाउंगा फूल, कांग्रेस नहीं निर्दलीय विधायक ने किया है ऐलान

Independent MLA's preparation for Congress's Bharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा’ राहुल गांधी के कदमों में 24 किलोमीटर तक बिछाउंगा फूल, कांग्रेस नहीं निर्दलीय विधायक ने किया है ऐलान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 13, 2022/12:44 pm IST

Independent MLA’s preparation for Congress’s Bharat Jodo Yatra: भोपाल। देशभर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की धूम मची हुई है। जहां एक तरफ कांग्रेस राहुल गांधी के स्वागत के लिए तैयारी कर रहा है। तो वहीं इस यात्रा को लेकर बीजेपी की तरफ से रोज बयानवाजी हो रही है। अलग-अलग राज्यों से होकर गुजरने वाली इस यात्रा के लिए कांग्रेसी जोरो-शोरो से तैयारी कर रहे है। तो वहीं मध्य प्रदेश में भी यात्रा को लेकर कांग्रेसी काफी उत्सुक है। एमपी में नवंबर के महीन में यात्रा प्रवेश करेगी। लेकिन, इस यात्रा के स्वागत के लिए निर्दलीय विधायक भी भव्य तैयारी कर रहे है।

ये भी पढ़ें- कंधे पर लहसून की बोरी ढोकर निकले कांग्रेस विधायक, कहा- बेचने जा रहा हूं विधानसभा

मैं निर्दलीय, खानदान कांग्रेसी

Independent MLA’s preparation for Congress’s Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की मध्य प्रदेश में तैयारियां तेज हो गई हैं। राहुल गांधी की अगवानी के लिए ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि निर्दलीय विधायक भी जोरदार तैयारी कर रहे हैं। राहुल गांधी की भारात जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में 24 नवंबर को एंटर होगी। बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा राहुल गांधी पर 24 किलोमीटर तक फूल बरसने की तैयारी कर रहे हैं। सुरेंद्र सिंह शेरा ने दावा किया कि राहुल गांधी जब तक बुरहानपुर में चलेंगे तब तक उनके पैरों के नीचे फूल दिखेंगे। आगे शेरा ने कहा कि मैं भले निर्दलीय विधायक हूं लेकिन पूरा खानदान कांग्रेसी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers