IPL Satta: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 8 आरोपी गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का किया था ट्रांजेक्शन |

IPL Satta: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 8 आरोपी गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का किया था ट्रांजेक्शन

IPL Satta: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 8 आरोपी गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का किया था ट्रांजेक्शन

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  May 27, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : May 27, 2024/11:44 am IST

भोपाल।IPL Satta: राजधाजी भोपाल के शाहपुरा इलाके में देर रात पुलिस ने IPL मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 8 लोगों को पकड़ा है। इन सभी आरोपियों के पास से करीब 1 करोड़ रुपए के ट्रांजेक्शन का हिसाब मिला है। मुखबिर की सूचना पर शाहपुरा इलाके में एक फ्लैट में ऑनलाइन सट्टा चल रहा था। सूचना मिलते ही शाहपुरा, हबीबगंज और अशोका गार्डन थानों की पुलिस टीमों ने संयुक्त रूप से छापेमारी की और आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा।

Read More: Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसा, पुल से टकराई ट्रक, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घाय़ल 

इस गिरोह का मुख्य आरोपी दिलीप राय, जो 40 वर्षीय है और मंडीदीप जिला रायसेन का निवासी है, उसे भी हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि इलाके में किराए के फ्लैट में रह रहा था और आईपीएल शुरू होने के दिन से लेकर अब तक के सट्टे का करीब 1 करोड़ रुपये का हिसाब उसकी डायरी में मिला है।

Read More: Maharashtra Board 10th Result : महाराष्ट्र बोर्ड 10वीं कक्षा के परिणाम जारी, स्टूडेंट एक क्लिक में यहां चेक करें परिणाम 

IPL Satta: बताया गया कि गिरोह बहुत ही सुनियोजित तरीके से ऑनलाइन सट्टा चला रहा था और इसमें बड़ी रकम का लेन-देन हो रहा था। आरोपियों की गिरफ्तारी से इस अवैध गतिविधि पर एक बड़ा प्रहार माना जा रहा है। बाकी आरोपियों से पूछताछ जारी है और उनसे और भी खुलासे होने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers