Kalicharan's statement on Khargone violence

जब तक इस तरह के मामले होते रहेंगे, कट्टर हिंदुवादी राजा शासन नहीं कर सकेंगे : कालीचरण

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 13, 2022/12:38 pm IST

इंदौर । खरगोन हिंसा को लेकर पूरे मध्य प्रदेश में सियासी घमासान मचा है । पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं । मामले में जमकर सियासत हो रही हैै । अब इस मामले में कालीचरण भी कूद पड़े हैं । खरगोन हिंसा पर कालीरचरण ने कहा कि ये जब तक ये इस तरह का कार्य होता रहेगा, तब  तक कि कट्टर हिंदुवादी राजा शासन नहीं कर सकेंगे ।

यह भी पढ़ें:  खरगोन FILES.. ‘साजिश’ का वार.. सियासत धुआंधार! दिग्विजय सिंह पर FIR होने के बाद मध्यप्रदेश में मचा सियासी बवाल

उन्होंने कहा कि देश में केवल तीन ही कट्टर हिन्दुवादी शासक हैं । जिनमें पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और देश के गृहमंत्री अमित शाह शामिल हैं। कालीचरण ने कहा कि हर राज्य में कट्टर हिंदुवादी विचारधारा का राजा होना चाहिए ।

यह भी पढ़ें:  परीक्षा के 6 दिन बाद तक आंसरसीट जमा कर सकेंगे छात्र, इस यूनिवर्सिटी ने वार्षिक परीक्षा के लिए जारी की गाइडलाइन

दूसरी ओर खरगोन मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व CM दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है । उन पर FIR  दर्ज किए जाने पर कहा कि मुझ पर एक नहीं एक लाख FIR दर्ज किया जाए । मुझे डर नहीं लगता।  उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक उन्माद के खिलाफ बोलने पर कितने ही मामले दर्ज हो जाए । मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता ।