Kamalnath wanted poster in bhopal

“WANTED करप्शन नाथ, स्कैम से बचने के लिए स्कैन करें” राजधानी में लगे पीसीसी चीफ के वांटेड पोस्टर

Kamalnath wanted poster in bhopal मनीषा मार्केट में लगे PCC चीफ कमलनाथ के पोस्टर, पोस्टर में PCC चीफ कमलनाथ को बताया गया वांटेड

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 09:53 AM IST, Published Date : June 23, 2023/9:36 am IST

Kamalnath wanted poster in bhopal: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभ चुनाव होना है। इससे पहले पार्टियां जनता के बीच अपनी मौजूदगी और विपक्ष की नाकामी को लेकर मैदान में कूद गई है। रोजाना पार्टियां एक दूसरे की कामिया गिना रही है। लेकिन आज सुबह राजधानी भोपाल के मनीषा मार्केट में किसी शरारती तत्वों ने कमलनाथ के पोस्टर लगाएं है। इन पोस्टर ने एक बार फिर कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है।

Kamalnath wanted poster in bhopal: दरअसल, मनीषा मार्केट में आज सुबह पीसीसी चीफ कमलनाथ के पोस्टर लगे दिखे। इन पोस्टरों में कमलनाथ को वांटेड बताया गया है। इतना ही नहीं कई पोस्टर में तो क्यूआर कोड भी लगे है जिसपर लिखा है कि इसे स्कैन कर आप 15 महीने के घोटाले देख सकते है। इस क्यूआर को आपको मोबाइल से स्चैन करना होगा और 15 महीने की पूरे घोटाले आपके मोबाइल पर खुल जाएंगे।

Kamalnath wanted poster in bhopal: भोपाल के चौक चौराहों पर कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पोस्टर विवादों में है अज्ञात व्यक्ति ने गुरुवार देर रात कमलनाथ को वांटेड बताते हुए उनके पोस्टर भोपाल के चौक चौराहों पर चस्पा किए हैं इसमें कमलनाथ को भ्रष्टनाथ करार दिया गया है। उधर कांग्रेस ने बीजेपी पर पोस्टर चिपकाने का आरोप लगाया है।

Kamalnath wanted poster in bhopal: मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का बयान सामने आया है। जिसमें कांग्रेस ने पोस्टर के लिए बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स को जिम्मेदार ठहराया है। के के मिश्रा का कहना है कि बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की हरकत कर रही है कांग्रेस ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर आई तो वह भी बीजेपी को नहीं बक्शेगी।

ये भी पढ़ें- शनिवार से बदल जाएगी इन राशियों के जातकों की किस्मत, बनने जा रहे ये 2 विशेष राजयोग, जानें इस योग का लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें