Bhopal kabbali pradarshan

बदहाल सड़क से परेशान लोगों ने खुशी में गाई कव्वाली, राजधानी में हुई अनोखा प्रदर्शन, वीडियो हुआ वायरल

Bhopal kabbali pradarshan राजधानी भोपाल में खराब सड़क से परेशान रहवासी, कव्वाली गाकर किया प्रदर्शन, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : February 5, 2023/7:43 pm IST

Bhopal kabbali pradarshan: भोपाल। एक तरफ प्रदेश की सरकार सड़कों को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन हकिकत इसके विपरीत है। मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से तुलना की जाती है। तो वहीं प्रदेश की जनता बदहाल सड़को से परेशान है। खराब सड़क होने के कारण आए दिन भीषण सड़क हादसे होते है। जिसके चलते कई लोगों की जान भी चली जाती है। इस साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। लेकिन चुनाव से पहले कई चुनौतियां है। आज राजधानी भोपाल में खस्ताहाल सड़को के लेकर जनता सड़को पर उतरी और बड़ा ही अनोखा प्रदर्शन किया।

Bhopal kabbali pradarshan: राजधानी में जनता ने सरकार के विकास के दावों की पोल दी है। जर्जर सड़कों से परेशान भोपाल निवासी अब सड़कों पर उतर गए हैं और अनूठे तरीके से अपना विरोध दर्ज करवा रहे हैं। भोपाल के बागमुगालिया एक्सटेंशन के रहवासियों ने अपनी मांग सरकार तक पहुंचाने के लिए कव्वाली गाकर विरोध प्रदर्शन किया। सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए स्थानीय निवासियों द्वारा किए गया ये प्रदर्शन सोसल मीडिया पपर जमकर वायरल हो रहा है।

Bhopal kabbali pradarshan: प्रदर्शन का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक व्यक्ति कव्वाली गाता नजर आ रहा है और अन्य लोग सुर से सुर मिलाते दिखाई दे रहे हैं। ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग और नवयुवक भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो इस बात का गवाह है कि खराब सड़कों से लोग कितना परेशान हैं। कव्वाली गा रहे लोगों के साथ हाथों में पोस्टर लिए खड़ी महिलाएं वीडियो में नजर आ रही है। रहवासियों का कहना है कि टेंडर जारी हो गया है उसके बावजूद भी सड़के नहीं बनाई जा रही है। सड़कों का निर्माण किया गया है उसमें घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers