HuT operate from pakistan in MP

संदिग्ध आतंकियों पर बड़ा खुलासा, पाकिस्तान समेत इस्लामिक देशों से ऑपरेट होता था HuT

HuT operate from pakistan in MP पाकिस्तान समेत इस्लामिक देशों से ऑपरेट होता था HUT, पाकिस्तान-बांग्लादेश से आते थे आतंकियों को वॉइस नोट

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 12:21 PM IST, Published Date : May 22, 2023/12:10 pm IST

HuT operate from pakistan in MP: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल संदिग्ध आतंकियों के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल HuT से जुड़े आतंकियों से पूछताछ के दौरान ये बता चला है कि ये संगठन पाकिस्तान समेत इस्लामिक देशों से ऑपरेट होता था। आतंकियों को पाकिस्तान-बांग्लादेश से वॉइस नोट आते थे ।

HuT operate from pakistan in MP: जांच में आतंकियों के मोबाइल से 50 से ज्यादा सनसनीखेज ऑडियो भी बरामद किए गए है। इन ऑडियो में आतंकी मास किलिंग, ब्लास्ट, जिहाद, धर्मांतरण की बातचीत कर रहे थे। इतना ही नहीं इन ऑडियं में उन्होंने इस्लामिक स्टेट बनाने जैसी भी बात कही है।

HuT operate from pakistan in MP: इस सनसनीखेज खुलासे के बाद ATS की टीम छापेमार कार्रवाई कर आतंकी संगठन HuT से जुड़े कुछ और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है। बता दें अभी 10 आतंकियों से रिमांड पर है। इस दौरान उनसे पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि इस पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते है।

ये भी पढ़ें- ‘झूठे प्रचार से बचे, 2000 का नोट पूरी तरह से वैध’ बीजेपी सांसद ने कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें- ऑटो रिक्शा से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, शहर में नहीं चलेंगे रिक्शा, हड़ताल पर चालक संघ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें