MLA Rameshwar replied to Digvijay's tweet

MLA रामेश्वर ने ऐसा दिया करारा जवाब कि दिग्विजय सिंह ने डिलीट कर दिए Tweet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 12, 2022/11:01 am IST

भोपाल : विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ट्वीट का पलटवार किया है।  उन्होंने पलटवार करते हुए लिखा कि यही तो मामा के बुलडोजर की ताकत है ।  खरगोन के जिहादियों पर दर्द आपके दिल तक जा पहुंचा। आप रातभर न सो पाये होंगे, आपका मन बड़ा व्यथित होगा।  इसलिए ये झूठा फोटो ले आए । जिस घर से पत्थर पेट्रोल बम निकला था, वह घर मिट्टी में मिला दिया जाएगा।

Read More: कई शहरों में गहराया जल संकट, 60 प्रतिशत सरकारी ऑफिस में मौजूद नहीं Water Harvesting System

MLA रामेश्वर शर्मा के पलटवार के बाद दिग्विजय सिंह ने अपना ट्विट डिलीट कर दिया. बताया जा रहा है कि दिग्विजय ने  खरगोन की झूठी फोटे टवीट किया था । दूसरी ओर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  भी सख्त नजर आ रहे हैं । चर्चा है कि दिग्विजय सिंह पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है ।

गृहमंत्री विधि विशेषज्ञों से चर्चा कर सकते हैं । नरोत्तम मिश्रा ने बुलडोजर से कार्रवाई के सवाल पर कहा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह का ट्वीट देखा । जिस प्रकार से उनके शांतिदूतों ने खरगौन में पत्थर फेंका था, उस पर उन्होंने कोई  ट्वीट नहीं किया है । उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग हैं, जो स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं ।  ये वो हैं जिन्होने ट्वीट कर भ्रम फैलाया ।
इसके लिए वो कानूनविदों से बात कर रहे हैं।

 

 
Flowers