MP Bhopal Crime 10th student raped latest news, Auto driver had sex

राजधानी में अपराध सातवें आसमान पर! कोचिंग जा रही छात्रा के साथ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, चिल्लाती रही छात्रा लेकिन…

MP Bhopal Crime 10th student raped latest news : राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में 10वीं की छात्रा के साथ ऑटो चालक ने रेप किया।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 02:18 PM IST, Published Date : December 17, 2022/2:18 pm IST

MP Bhopal Crime 10th student raped latest news :  भोपाल। प्रदेश में अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा हैं। वहीं राजधानी की बात करें तो राजधानी भोपाल में लूट, रेप, अपहरण, हत्या जैसे मामले सातवें आसमान पर है। हालही में एक रेप का नया मामला सामने आया है। राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में 10वीं की छात्रा के साथ ऑटो चालक ने रेप किया। आरोपी उसे सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास से बहला-फुसलाकर आनंद लेकर गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने छात्रा के साथ रेप की बात कबूल ली है।

read more : थम गए बसों के पहिए, हजारों कर्मचारियों ने इन मांगों को लेकर खोला मोर्चा

पुलिस के द्वारा दी हुई जानकारी  – MP Bhopal Crime 10th student raped latest news

MP Bhopal Crime 10th student raped latest news : पुलिस के मुताबिक, अहमद कॉलोनी निवासी 16 साल की किशोरी 10वीं की स्टूडेंट है। 10 दिसंबर को शाम करीब पांच बजे हर रोज की तरह घर से कोचिंग के लिए निकली। छात्रा जब सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास पहुंची तो उसे कॉलोनी में रहने वाला अल्तमस मिला। उसने छात्रा को घूमने चलने को कहा। साथ ही छात्रा को घुमाने की बात कहकर आनंद नगर लेकर पहुंचा। यहां उसके साथ किसी होटल में रेप किया। रात करीब 8 बजे अल्तमस ने छात्रा को उसके घर के नजदीक छोड़ दिया। जहां से छात्रा घर चली गई।

read more : दो निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक निलंबित, नाबालिग बच्ची के साथ हुए इस मामले में SSP ने जारी उठाया ये कदम

छात्रा का घर में गुजसुम रहना

MP Bhopal Crime 10th student raped latest news : घटना के बाद से छात्रा घर में गुमसुम रहने लगी। कई दिन से लगातार बेटी काे गुमसुम देख, मां ने शुक्रवार को उससे व्यवहार में बदलाव की वजह पूछी। छात्रा ने पूछताछ में मां को बताया कि अल्तमस ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद मां , बेटी को लेकर ऐशबाग थाने पहुंची। यहां घटना के बारे में बताया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अल्तमस के खिलाफ रेप, अपहरण समेत अन्य धारा में मामला दर्ज किया। साथ ही रात में ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

read more : नदी में डूबकर पांच नाबालिगों की मौत, तीन की लाश बरामद, दो की तलाश जारी

काफी समय से छात्रा का कर रहा था पीछा  -MP Bhopal Crime 10th student raped latest news

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसका पिछले चार माह से पीछा कर रहा था। वह कोचिंग के लिए जब भी निकलती थी तो आरोपी उसका पीछा करते हुए आता था। 10 दिसंबर को भी आरोपी उसका पीछा करते हुए सुभाष फाटक तक पहुंचा। यहां से वह बहला-फुसला कर उसे आनंद नगर लेकर गया। छात्रा ने जब रेप का विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दी

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें