Congress Vice President called Jyotiraditya Scindia murga

कांग्रेस उपाध्यक्ष के बिगड़े बोल, सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा को बताया मुर्गा और मच्छर…

Congress Vice President called Jyotiraditya Scindia murga विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक सरगर्मी भी तेज होती जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : June 20, 2023/12:13 pm IST

Congress Vice President called Jyotiraditya Scindia murga: भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक सरगर्मी भी तेज होती जा रही है। नेताओं के बयान तीखे और कटाक्ष से भरे हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष दामोदर दास यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमला कर रहे हैं लेकिन इस दौरान उन्होंने सिंधिया को मुर्गा तो नरोत्तम मिश्रा को मच्छर कह दिया। साथ ही उन्‍होंने सिंधिया को कांग्रेस की भूल बताते हुए एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा कर दिया।

Read more: छुट्टी पर घर गए सहायक आरक्षक की दर्दनाक मौत, जताई जा रही ऐसी आशंका 

प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने गृहमंत्री को बताया मच्छर

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदरदास यादव ने कहा कि मैं नरोत्तम मिश्रा को चैलेंज करता हूं। 25 तारीख को दतिया में अपनी यात्रा का समापन करूंगा। वहीं नरोत्तम मिश्रा के राजनीति का समापन होगा। उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी करने वालों सुन लो, जब हम तुम्हारे नरोत्तम को मच्छर समझते हैं तो यहां के मंत्री संतरी को हम बोलने लायक भी नहीं समझते हैं।

सिंधिया को बताया मुर्गा

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर दास यादव ने ज्योतिरारदित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया को हम कांग्रेस में महाराजा बना कर रखा हुआ था, लेकिन ये कांग्रेस की भूल थी। जो व्यक्ति राजा की सेना में भर्ती होने लायक भी नहीं था। वहीं, यादव ने कहा की सिंधिया पर क्या बोले जब चाहे उसे तो मुर्गा बना देंगे।

Read more: International Nystagmus Day: क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय निस्टागमस दिवस? कहीं आप में भी तो नहीं दिख रहे इस गंभीर बीमारी के लक्षण 

वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान

Congress Vice President called Jyotiraditya Scindia murga: वहीं इससे पहले मध्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी एक बयान दिया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। कमलनाथ ने कहा था कि मेरी चक्की जरूर देर से चलती है लेकिन बहुत बारीक पीसती है। ये सभी लोग कान खोलकर सुन लो। सबका सर्टिफिकेट जनता देगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें