Narottam mishra on patwari bhari fraud

कांग्रेस प्रवक्ता के फेल होने के कारण खड़े हो रहे सवाल, पटवारी चयन परीक्षा पर गृहमंत्री ने दिए सारे सवालों के जवाब

Narottam mishra on patwari bhari fraud पटवारी चयन परीक्षा पर कांग्रेस के आरोपों पर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 10:38 AM IST, Published Date : July 13, 2023/10:35 am IST

Narottam mishra on patwari bhari fraud: भोपाल। मध्यप्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा एक बार फिर विवादों में आ गई है। इस मामले में विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है। तो वही अब इस मामले में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। पटवारी चयन परीक्षा पर कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने कहा कि अशोक नगर का कांग्रेस प्रवक्ता फेल हो गया, इसलिए पटवारी चयन परीक्षा में सवाल खड़े कर रहे हैं। सभी 7 टॉपरो ने अलग-अलग शिफ्ट में परीक्षा दी है। सभी 7 टॉपरों का रिकार्ड है, जिसकी जानकारी भी मिल जाएगी।

Narottam mishra on patwari bhari fraud: आगे उन्होंने कहा कि हिंदी में दस्तखत करने पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। मार्कशीट देख लेते तो इन्हे झूठ नहीं बोलना पड़ता। ये परीक्षा देश की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी ने कराई है। जिसमें ग्वालियर में 5%, भोपाल में 42% लोग पास हुए है। पता नहीं ग्वालियर से कांग्रेस को क्या तकलीफ है। कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में नौकरी नहीं दी शिवराज ने एक लाख नौकरी दी इसलिए दिक्कत हो रही है।

Narottam mishra on patwari bhari fraud: बता दें मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल की पटवारी भर्ती परीक्षा में ग्वालियर के एक ही कॉलेज के सात उम्मीदवारों के टॉप 10 में जगह बनाने के बाद परीक्षा में गड़बड़ी के सवाल उठ रहे है। ग्वालियर के जिस एनआरआई कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट सेंटर के कुल 114 उम्मीदवारों का सेलेक्शन हुआ है, वह भाजपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह का है। संजीव सिंह कुशवाह बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे और वह वर्तमान में भिंड से विधायक है। जिसके बाद पक्ष लगातार इस मामले में सरकार पर हमलावर है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी पर टिप्पणी करने के मामले में बढ़ती जा रही कांग्रेस नेता की मुश्किलें, आज से शुरू होगा ट्रायल

ये भी पढ़ें- राजधानी में इन इलाकों में आज 7 घंटे के लिए होगा पॉवर कट, जानें वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें