Narottam on bisen viral video

यह वीडियो कांग्रेस की घृणित मानसिकता को दर्शाता है, मंत्री बिसेन के वीडियो पर गृहमंत्री का बयान

Narottam on bisen viral video बच्चियों के साथ पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन का वीडियो वायरल, वीडियो ट्वीट करने पर HM नरोत्तम मिश्रा का बयान

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : June 23, 2023/1:31 pm IST

Narottam on bisen viral video: भोपाल। मध्य प्रदेश के बालाघाट के वर्तमान विधायक गौरीशंकर बिसेन एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में बच्चियों के साथ शर्मानाक हरकत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे लेकर राजनीति शुरू हो गई है। इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए शर्मनाक बताया है। जिसके बाद इस मामल में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रआ का बयान सामने आया है।

Narottam on bisen viral video: बच्चियों के साथ पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन का वायरल वीडियो ट्वीट करने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस वीडियो में कांग्रेस की घृणित मानसिकता को दर्शाता है। ट्विटर अकाउंट पर बच्चियों के पहचान जाहिर करना ठीक नहीं है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई को लेकर हम विधि विशेषज्ञों से राय लेंगे।

Narottam on bisen viral video: दरअसल बीजेपी के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक और पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें गौरीशंकर बिसेन एक कार्यक्रम में छात्राओं को आपत्तिजनक तरीके से छूते हुए जबरदस्ती फोटो खिचाते नजर आ रहे है, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चियां इस बुजुर्ग नेता की इस हरकत से हैरान है और अचानक उनके इस तरह छूने से सहम गईं है, लेकिन नेताजी बच्चियों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उनकी मर्जी के बगैर उन्हें अपनी तरफ खींच रहे है।

ये भी पढ़ें- विपक्षी दल की बैठक शुरू, राहुल गांधी बोले- मप्र-छग और राजस्थान में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार

ये भी पढ़ें- प्यास लगने पर यहां के लोग पीते हैं जहर! देखिए कैसी हो गई है जहर पी-पीकर हालत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें