PM Modi will come to MP again: पीएम मोदी ने सीएम का निमंत्रण किया स्वीकार

पीएम मोदी ने सीएम शिवराज का निमंत्रण किया स्वीकार, जानें किस चीज को लेकर भरी हामी

PM Modi will come to MP again: पीएम मोदी ने सीएम शिवराज का निमंत्रण किया स्वीकार, जानें किस चीज को लेकर भरी हामी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 17, 2022/4:43 pm IST

PM Modi will come to MP again: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही एक बार फिर मध्य प्रदेश आएंगे। आज जन्मदिन के मौके पर एमपी श्योपुर के कूनो आए पीएम को सीएम फिर से आने के न्योता दे डाला। इस मौके पर पीएम ने सीएम शिवराज के इस निमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पिछले कई महीनों से मध्य प्रदेश का दौरा टल रहा था। लेकिन आज एमपी को चीतो की सौगात देने आए पीएम ने फिर से जल्द आने का वादा किया है। जानकारी के अनुसार पीएम अक्टूबर के पहले सप्ताह में फिर एमपी आएंगे। 7, 8 या 9 अक्टूबर को महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण कर सकते हैं। बता दें कि पीएम का एक महीने में पीएम का ये दूसरा दौरा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम शिवराज के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-  नरेंद्र मोदी के कितने बच्चे हैं…पत्नी की तरह बच्चों से भी नहीं है नाता? गूगल पर ऐसी चीजें सर्च करते हैं लोग

कॉरिडोर का करेंगे शुभारंभ

PM Modi will come to MP again: गौरतलब है कि एमपी की प्राचीन और धार्मिक नगरी उज्जैन स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान महाकालेश्वर मंदिर के आसपास बनाए गए महाकाल कॉरिडोर का शुभारंभ होना है। पीएम मोदी के निमंत्रण स्वीकार करने के बाद तैयारियां भी तेज हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी महाकाल कॉरिडोर का शुभारंभ करेंगे। तो वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसके पहले महाकाल कॉरिडोर का अवलोकन किया जाना है। बता दें कि पीएम मोदी महाकाल महाराज मंदिर परिसर विस्तार परियोजना के पहले चरण में हो रहे करीब 310 करोड रुपए के 8 निर्माण कार्यों का लोकार्पण करने वाले हैं। वहीं पीएम मोदी के आगमन को लेकर कई तरह की तैयारियां और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers