Publicly murder of a crook in the capital Bhopal, the accused due to mutual

राजधानी भोपाल में बदमाश की सरेआम हत्या, आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने किया चाकू और तलवार से हमला…

Publicly murder of a crook in the capital Bhopal : भोपाल में हत्या की एक खबर ने सनसनी मचा दी है। यहां आरोपी ने सारी कानून व्यवस्था को ताक में रखकर बीच रास्ते में जुर्म की दुनिया को छोड़ चुके एक बदमाश को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 10, 2022/11:43 pm IST

भोपाल। भोपाल में हत्या की एक खबर ने सनसनी मचा दी है। यहां आरोपी ने सारी कानून व्यवस्था को ताक में रखकर बीच रास्ते में जुर्म की दुनिया को छोड़ चुके एक बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे किसी तरह से अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। मृत व्यक्ति की पहचान इमरान अली के रुप में हुई है।

यह भी पढ़ें: संगीत जगत को बड़ा झटका! फेमस संगीतकार पंडित शिव कुमार शर्मा का निधन, PM मोदी ने जताया दुख

चाकू और तलवार से 20 बार किया वार

इमरान अपने घर के पास वाले एक रास्ते पर खड़ा था। इसी दौरान छोटू, गौरव और करण नाम के लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने इमरान पर चाकू और तलवार से 20 बार वार किया। अचानक हुए हमले के कारण वह अपने आप को संभाल नहीं पाया और जमीन पर गिर पड़ा। जैसे ही वह गिरा तीनों आरोपी दोगुने ताकत के साथ उस पर टूट पड़े। जब उन्हें लगा कि इमरान का काम तमाम हो गया तो उसे बीच सड़क पर पटक कर फरार हो गए।

Read more : श्रीलंका में बेकाबू हुए हालात, सड़क पर देखते ही गोली मारने के आदेश

पुराने विवाद के चलते की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोहेफिजा इलाके में रहने वाले सनी यादव ( छोटू ) का इमरान से किसी बात पर विवाद चल रहा था। इसी रंजिश के चलते इमरान की हत्या की गई है। आपको बता दें कि छोटू उर्फ सनी यादव कोहेफिजा इलाके का कुख्यात बदमाश है। जबकि मृतक शानू 6 साल पहले सरेंडर कर चुका था। वह जुर्म की दुनिया छोड़कर आम लोगों की तरह रहने लगा था।