Nursing College News: प्रदेश के 241 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द, अधर में लटका नर्सिंग स्टूडेंट्स का भविष्य! |

Nursing College News: प्रदेश के 241 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द, अधर में लटका नर्सिंग स्टूडेंट्स का भविष्य!

भोपाल। इंडियन नर्सिंग काउंसिल ने भी मध्य प्रदेश के 241 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द कर दी है, मप्र नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउंसिल के मान्यता रद्द करने के बाद आईएनसी ने यह कदम उठाया है, इनमें 94 कॉलेज 2020-21 के और बाकी इसके पहले के कॉलेज शामिल हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 27, 2022/9:54 am IST

mp nursing college news: भोपाल। इंडियन नर्सिंग काउंसिल ने भी मध्य प्रदेश के 241 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द कर दी है, मप्र नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउंसिल के मान्यता रद्द करने के बाद आईएनसी ने यह कदम उठाया है, इनमें 94 कॉलेज 2020-21 के और बाकी इसके पहले के कॉलेज शामिल हैं।

read more: सौतेला पिता ही निकला मासूम बच्ची का हत्यारा, ऐसे दिया वारदात को अंजाम कि जानकर कांप उठेगी रूह

इसके पहले एमपी नर्सिंग काउंसिल (mp nursing college news) ने तीन महीने के इंतजार के बाद एक बार फिर से 92 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द कर दी है। यह मान्यता शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए रद्द की गई है। इस सूची में भोपाल के आठ नर्सिंग कॉलेज है। इसमें एलएन, चिरायु, कस्तूरबा, कुशाभाऊ ठाकरे और आइसेक्ट आदि शामिल हैं। इंदौर में 16 और जबलपुर में सात नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द की गई है। इसके साथ ही रीवा, सतना, खंडवा, विदिशा, उज्जैन और सागर के कॉलेज हैं, जिनकी मान्यता एमपी नर्सिंग काउंसिल ने रद्द की है।

read more: Karam Dam निर्माण में लापरवाही | CM Shivraj के निर्देश पर कार्रवाई, 8 Officer तत्काल निलंबित