Covered Meat Shops

Covered Meat Shops: सीएम के आदेश के बाद अलर्ट मोड पर दुकानदार, 75 प्रतिशत दुकानें की गई कवर

Covered Meat Shops मुख्यमंत्री के आदेश के बाद दुकानदार अलर्ट, भोपाल की 75 प्रतिशत दुकानें की गई कवर, प्लास्टिक फ्रेम से ढकी जा रही है दुकानें

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 10:32 AM IST, Published Date : December 22, 2023/10:32 am IST

Covered Meat Shops: भोपाल। मध्य प्रदेश में धार्मिक स्थलों पर तेज लाउडस्पीकर बजाना और खुले में मांस बेचना अब अपराध की श्रेणी में आ चुका है। पिछले दिनों सीएम डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद जारी किए गए आदेश के बाद पूरे प्रदेश में अधिकारियों ने भी स्ख्त बरतना शुरू कर दी है। लेकिन अब इसका असर दुकानदारों पर भी दिखाई देने लगा है। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद दुकानदार अलर्ट हो गए है। जिसे बाद राजधानी भोपाल की 75 प्रतिशत दुकानें कवर की गई है।

Covered Meat Shops: आदेश का पालन करते हुए दुकानों को प्लास्टिक कवर, प्लास्टिक फ्रेम से ढकी जा रही है। बता दें हाल ही में प्रदेश सरकार ने खुले में चिकन बेचने पर सरकार ने प्रतिबंध लगाया है। सरकार के निर्देश के बाद दुकानदार खुद स्वेच्छा से दुकानें ढक रहे है। इस दौरान दुकानदार भी सरकार के आदेश से खुश नजर आए। नगर निगम का अमला लगातार मैदान में अलरेट है साथ ही कार्रवाई भी जारी है। इस दौरान दुकानदारों ने प्रण लेते हुए कहा कि हम सरकार के आदेश का पालन करेंगे , स्वच्छता अभियान में हमारा सहयोग रहेगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें